Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Condom थीम कैफे, कहां है और क्या है इसकी खासियत ?

इस कैफे में सजी एक-एक चीज कंडोम से बनी हुई है. चाहे कोई स्टैच्यू हो या टेबल पर रखी नकली फूल-पत्ती हर चीज कंडोम से बनी है.

Condom थीम कैफे, कहां है और क्या है इसकी खासियत ?
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: रेस्टोरेंट और वहां सर्व की जाने वाली अजब-गजब डिशेज के बारे में तो आपने खूब सुना होगा लेकिन आज हम आपको एक ऐसी जगह के बारे में बताने वाले हैं जिसकी थीम ही जरा हटके है. जी हां हटके इसलिए क्योंकि यह चीज यूं तो बहुत जरूरी है लेकिन इसकी बातें पब्लिकली नहीं होती. बस इसी बात को ध्यान में रखते हुए इस रेस्टोरेंट ने इस पर अपनी थीम बना डाली. आप सोच रहे होंगे कि ऐसी क्या थीम है तो चलिए बता देते हैं कि इस रेस्टोरेंट की पूरी डिजाइनिंग की थीम कंडोम पर आधारित है. 

यह भी पढ़ें: Breast Feeding की ये तस्वीरें खोल देंगी आपका दिमाग, वायरल फोटोज ने बढ़ाया मां का मान

यहां सजी एक-एक चीज कंडोम से बनी हुई है. चाहे कोई स्टैच्यू हो या टेबल पर रखी नकली फूल पत्ती हर चीज कंडोम से बनी है. यह रेस्टोरेंट थाईलैंड के बैंकॉक में है और आने वाले हर कस्टमर को हैरान कर देता है. हर एक चीज की डिजाइनिंग में कंडोम की मदद की ली गई है. चाहे वहां खड़े स्टैच्यू के कपड़े हों या सैंटा की दाढ़ी हर एक चीज को बहुत ही तरीके से और सोच-समझ कर बड़े ही स्मार्ट तरीके से डिजाइन किया गया है. अलग-अलग रंग के कंडोम की मदद से लैंप बनाए गए हैं. अपने इस अलग इंटीरियर की वजह से यह रेस्टोरेंट इस शहर में आकर्षण बन गया है. 

 

क्या है Condom थीम का मतलब ?

इस रेस्टोरेंट की इस अलग थीम का मकसद है कि लोग फैमिली प्लानिंग जैसी चीज की अहमियत समझाना और सेफ सेक्स को बढ़ावा देना है. इस रेस्टोरेंट का नाम Cabbages and Condoms है. इस नाम के बारे में बताते हुए रेस्टोरेंट के मालिक कहते हैं, थाईलैंड की हर दूसरी दुकान में कैबेज मिल जाती है इसी तरह कंडोम भी आसानी से उपलब्ध होना चाहिए. 

यह भी पढ़ें: Gajab ! गर्मी से बचने के सिए ऑटो की छत पर उगा दिए पौधे, देखें कूल जुगाड़

 

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें. हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement