Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

UP: नाबालिग लड़की ने लगाई फांसी, हाथ-पैरों पर लिखा सुसाइड नोट

लड़की ने अपने दोनों पांव और दोनों हाथ पर लिख रखा था, 'कलीम के कारण मेरी मौत हुई है.'

UP: नाबालिग लड़की ने लगाई फांसी, हाथ-पैरों पर लिखा सुसाइड नोट
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदीः उत्तर प्रदेश के कौशांबी जिले से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां बीते शनिवार को एक लड़की ने फांसी लगाने का प्रयास किया जिसके बाद उसे प्रयागराज के एक अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया था. लड़की ने आज अस्पताल में दम तोड़ दिया. अब इस मामले में कई तरह के खुलासे हुए हैं.  फांसी लगाने से पहले किशोरी ने एक युवक पर कई संगीन आरोप लगाते हुए अपने हाथों पर लिखा था, 'मेरी मौत का जिम्मेदार कलीम है.' 

क्या है पूरा मामला?
जानकारी के अनुसार, बीते शनिवार को कौशांबी जिला निवासी 17 साल की एक युवती ने जान देने का फैसला किया और फांसी के फंदे पर झूल गई. उस समय युवती के घर पर कोई मौजूद नहीं था लेकिन जब पड़ोसियों को आहट मिली तो वो लड़की के घर पहुंच गए. लड़की फांसी के फंदे पर झूल रही थी. आनन-फानन में आसपास के लोगों ने उसे नीचे उतारा और सीधे अस्पताल लेकर पहुंचे. इसके बाद लड़की के घर वालों को सूचित किया गया.

ये भी पढ़ें- OMG! बीपी मशीन से चेक कर डाला शुगर लेवल, सीन देखकर बेहोश हो सकते हैं डॉक्टर

लड़की की सांसे चल रही थी. अस्पताल पहुंचकर परिजनों ने देखा कि लड़की ने अपने दोनों पांव और दोनों हाथ पर लिख रखा था, 'कलीम के कारण मेरी मौत हुई है.' कलीम का नाम सुनते ही परिजन आग बबूला हो उठे. उन्होंने बिना देरी किए पुलिस को सूचना दी. पूछताछ की गई तो सामने आया कि करीब दो साल पहले आरोपी कलीम ने उनकी 15 वर्षीय नाबालिग बेटी का धोखे से अश्लील वीडियो बनाया था. इसके बाद उसने कई बार वीडियो वायरल करने की धमकी देकर लड़की का यौन शोषण किया. हालांकि एक दिन लड़की टूट गई और उसने रो-रोकर पूरी कहानी अपनी मां को बता डाली.

इसके बाद लड़की के घरवालों ने उसे पढ़ने के लिए घर से दूर एक रिश्तेदार के घर भेज दिया. बावजूद इसके कलीम ने लड़की का पीछा नही छोड़ा, उसकी धमकियां बढ़ती गई. इन सब से परेशान लड़की पढ़ाई छोड़कर वापस घर लौट आई और उस दिन जब घर में कोई नहीं था तो फांसी के फंदे पर झूल गई.

ये भी पढ़ें: Jugaad Video: यह कार नहीं कुछ और है, असलियत देखकर चकरा जाएगा दिमाग

अब लड़की की मौत हो गई है. मामले को लेकर प्रयागराज रेंज के आईजी राकेश सिंह का कहना है कि आरोपी युवक को अरेस्ट कर पूछताछ की जा रही है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए  हिंदी गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement