Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

VIRAL VIDEO: शोक सभा में बुलाई गई डांसर, स्टेज पर लगे ठुमके

वीडियो में आप डांसर को देख सकते हैं. सोशल मीडिया यूजर्स ऐसी अनोखी श्रद्धांजलि सभा देखकर हैरान हैं.

VIRAL VIDEO: शोक सभा में बुलाई गई डांसर, स्टेज पर लगे ठुमके
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: सोशल मीडिया पर एक श्रद्धांजलि सभा की वीडियो बहुत वायरल हो रही है. इस वीडियो में लोग तो मौज-मस्ती करते दिख रहे हैं. साथ ही साथ डांसर का भी इंतजाम किया गया है ताकि एंटरटेनमेंट में कोई कमी न हो. डांसर श्रद्धांजलि सभा में बने स्टेज पर ठुमके लगा रही है और लोग सामने बैठकर परफॉर्मेंस का लुत्फ उठा रहे हैं.

यह भी पढ़ें: World’s smallest Car: कीमत में मर्सिडीज से कम नहीं दुनिया की सबसे छोटी कार, 1 लीटर में चलती है मीलों

यह वीडियो अलग-अलग सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म पर वायरल हो रहा है. इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए वीडियो में देखा जा सकता है कि बुजुर्ग दंपति की श्रद्धांजलि सभा का आयोजन अनोखे ढंग से किया गया है. सभा में कई लोग मौजूद हैं. कुछ इधर-उधर घूम रहे हैं तो कुछ आराम से कुर्सियों पर बैठकर भोजन का आनंद ले रहे हैं. वीडियो में सबसे ज्यादा चौंकाने वाली बात यह है कि श्रद्धांजलि सभा में नाच गाने का आयोजन किया गया है मानो दुख का नहीं खुशी का कार्यक्रम चल रहा हो. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Meemlogy (@meemlogy)

 

वीडियो में आप डांसर को देख सकते हैं. सोशल मीडिया यूजर्स ऐसी अनोखी श्रद्धांजलि सभा देखकर हैरान हैं. लोग वीडियो को काफी पसंद भी कर रहे हैं. साथ ही अलग-अलग तरह के कमेंट भी कर रहे हैं. अब तक वीडियो को 11 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. वहीं 46 हजार से ज्यादा लोग वीडियो को लाइक भी कर चुके हैं. कमेंट सेक्शन में कुछ मजेदार कमेंट्स भी देखने को मिलते हैं. एक यूजर ने चुटकी लेते हुए लिखा है- 'दादा की आखिरी ख्वाहिश होगी शायद'.

यह भी पढ़ें: Optical Illusion: तस्वीर में सामने ही बैठा है पक्षी लेकिन जीनियस लोग भी नहीं ढूंढ पाए, आपको दिखा क्या?

 

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें. हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement