Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Veg Pizza के बदले Dominos ने की नॉनवेज की डिलीवरी, अब देने होंगे नौ लाख से ज्‍यादा रुपये

मामले को लेकर शिवांग मित्तल का कहना है कि इससे उनका धर्म भ्रष्ट हुआ है, उनके परिवार का कोई भी सदस्य मांसाहारी नहीं है.

Veg Pizza के बदले Dominos ने की नॉनवेज की डिलीवरी, अब देने होंगे नौ लाख से ज्‍यादा रुपये
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: उत्तराखंड के रुड़की में वेज पिज्जा के बदले नॉनवेज पिज्जा भेजने पर विवाद खड़ा हो गया. इसे लेकर जिला उपभोक्ता विवाद प्रतितोष आयोग ने डोमिनोज पर नौ लाख 65 हजार 918 रुपये का हर्जाना लगाया है. आयोग का कहना है कि इससे उपभोक्ता की धार्मिक भावनाएं आहत हुई हैं. 

क्या है पूरा मामला?
दरअसल, रुड़की के साकेत कालोनी निवासी शिवांग मित्तल ने 26 अक्टूबर 2020 को डोमिनोज से आनलाइन वेज पिज्जा और चोको लावा केक आर्डर किया था. इसके लिए उन्होंने डिलीवरी ब्वॉय को 918 रुपये अदा किए. हालांकि जैसे ही उन्होंने पैकेट खोला तो उसमें से अजीब सी गंध आ रही थी जिसके बाद शिवांग मित्तल को उल्टियां शुरू हो गईं. 

ये भी पढ़ें- OMG! शख्स ने 135 बच्चों और 28 पत्नियों के सामने रचाई 37वीं बार शादी, 126 पोते-पोतियां भी हुए शामिल

'परिवार में कोई नहीं खाता मांस'
मामले को लेकर शिवांग मित्तल का कहना है कि इससे उनका धर्म भ्रष्ट हुआ है, उनके परिवार का कोई भी सदस्य मांसाहारी नहीं है. उन्होंने डोमिनोज के खिलाफ गंगनहर कोतवाली पुलिस को तहरीर दी साथ ही विभिन्न विभागों में भी शिकायत दर्ज कराई. हालांकि कोई कार्रवाई नहीं की गई. इसके बाद आखिरकार उन्होंने 3 फरवरी 2021 को जिला उपभोक्ता विवाद प्रतितोष आयोग में शिकायत दर्ज कराई.

आयोग ने लगाया भारी हर्जाना
आयोग के अध्यक्ष कंवर सैन, सदस्य अंजना चड्ढा और विपिन कुमार ने दोनों पक्षों को सुनने के बाद पाया कि डोमिनोज ने उपभोक्ता सेवा में घोर लापरवाही की है. इसके बाद अपने फैसले में आयोग में डोमिनोज को 1 महीने के अंदर उपभोक्ता को पिज्जा की कीमत 918 रुपये 6 प्रतिशत वार्षिक ब्याज के साथ ही मानसिक, शारीरिक और आर्थिक क्षतिपूर्ति के रूप में साढ़े चार लाख रुपये व विशेष हर्जाने के रूप में 5 लाख का भुगतान करने को कहा. ऐसे में डोमिनोज को 9 लाख 65 हजार 918 रुपये का भुगतान करना होगा.

ये भी पढ़ें- Wedding Video: महिला के साथ डांस को लेकर आपस में भिड़े लोग, फ्लोर पर ही बरसने लगे चांटे-थप्पड़

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें. हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement