Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Dominos Pizza Delivery: पिज्जा डिलीवरी बॉय ने महिला को किया प्रपोज, खौफजदा कस्टमर ने वायरल की चैट, डोमिनॉज पर करेंगी केस

Viral News: पिज्जा डिलीवरी करने वाले एजेंट की हरकत से महिला काफी डर गई थीं. हालांकि UP Police ने महिलो को चिंता नहीं करने के लिए कहा है.

Dominos Pizza Delivery: पिज्जा डिलीवरी बॉय ने महिला को किया प्रपोज, खौफजदा कस्टमर ने वायरल की चैट, डोमिनॉज पर करेंगी केस

Dominos Pizza Delivery

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: आज के वक्त में ऑनलाइन शॉपिंग, ऑनलाइन कैब बुकिंग, आदि में अपनी फोन नंबर्स से लेकर अपने घर की डिटेल्स देनी होती है. कई बार लोगों के नंबर्स और उनकी जानकारी का दुरुपयोग हो जाता है. कुछ ऐसा ही एक पिज्जा डिलीवरी बॉय (Dominos Pizza Delivery Boy) ने किया है. एक महिला ने डॉमिनोज से पिज्जा ऑर्डर (Dominos Pizza) किया और डिलीवरी के लिए आए शख्स ने दूसरे दिन चैट में ही महिला को प्रपोज कर दिया. इसके चलते महिला बहुत ज्यादा डर गई और उसने कंपनी से डिलीवरी बॉय की शिकायत तक कर दी.

दरअसल, महिला का नाम कनिष्ठा है. उन्होंने बताया कि पिज्जा मंगाने के अगले दिन उसे डिलिवरी बॉय का मेसेज आया. इसमें उसने लिखा था कि सॉरी मेरा नाम कबीर है, कल मैं आपके यहां पिज्जा देने आया था. मैं वही हूं. मैं आपको पसंद करता हूं. डिलीवरी बॉय के इस प्रपोजल से महिला डर गई.

यह भी पढ़ें- Bageshwar Dham Sarkar को करा दी 'समोसा' ने देर, शुरू हुआ प्याज का विवाद, दुकानदार बोला 'मेरी तो बिक्री बढ़ गई'

महिला ने शेयर किए चैट स्क्रीनशॉट्स

महिला ने डॉमिनोज के इस चैट के स्क्रीनशॉट्स सोशल मीडिया पर शेयर किए है. इसके साथ ही महिला ने लिखा कि मैं पूछना चाहती हूं कि क्या किसी डिलीवरी बॉय को इसलिए भेजा जाता है ताकि वह कस्टमर के नंबर और एड्रेस का गलत उपयोग करे. अगर ये लड़का मुझे पसंद करता भी है तो क्या कंपनी के जरिए फोन नंबर का दुरुपयोग ठीक है?

इतना ही नहीं, परेशान महिला ने डोमिनोज की ओर से शिकायत को नजरअंदाज करने से जुड़ी चैट का स्क्रीनशॉट भी शेयर किया. साथ ही उसने कहा कि चैट पर इसका नाम कबीर है और डोमिनोज स्टोर में मन्नू दिखा रहा था. वहीं ईमेल एड्रेस में इसका नाम कबीर बबलू है. आप समझ सकते हैं. अलग-अलग नामों के साथ ये लड़का क्या कर रहा है.

UP Police ने दिया जवाब

बता दें कि यह मामला उत्तर प्रदेश का है. ऐसे में ट्वीट के जवाब में पुलिस हेल्पलाइन नंबर 112 ने उन्हें आश्वासन देते हुए कहा, "चिंता न करें, आपातकालीन सहायता तुरंत पहुंच रही है... उचित कार्रवाई की जाएगी." कनिष्का ने अधिकारियों के साथ अपनी बातचीत का स्क्रीनशॉट साझा किया और आभार व्यक्त करते हुए लिखा, "धन्यवाद."

यह भी पढ़ें- Zomato डिलीवरी एजेंट ने अपने बर्थडे पर ऑर्डर के साथ बांटी चॉकलेट, सेलिब्रेशन के अंदाज पर फिदा हो गए लोग

बता दें कि एक हालिया अपडेट मेंउन्होंने खुलासा किया कि डोमिनोज ने अपने डिलीवरी एक्जीक्यूटिव के बारे में जानकारी साझा करने से इनकार कर दिया, जिससे मामला बढ़ गया और उन्हें उपभोक्ता न्यायालय का दरवाजा खटखटाकर कानूनी कार्रवाई करनी पड़ी है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement