Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

अब जॉब पर मत आना... बॉस की ये बात को सुन महिला कर्मचारी ने उठाया ऐसा कदम!

महिला जॉब (Job) से निकाले जाने से इतनी नाराज हुई कि स्टोर में रखे सामान को तोड़ दिया. इस घटना वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

अब जॉब पर मत आना... बॉस की ये बात को सुन महिला कर्मचारी ने उठाया ऐसा कदम!

सांकेतिक तस्वीर

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: कंपनी के मालिक को एक महिला कर्मचारी को नौकरी से निकालना मंहगा पड़ गया. जॉब (Job) चले जाने के बाद महिला ने जो कदम उठाया उसको देखकर हर कोई हैरान रह गया. महिला ने ऑफिस में जमकर तोड़फोड़ की और बॉस का तगड़ा नुकसान कर दिया. इस घटना वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर तेजी से वायरल हो रहा है. 

मामला अर्जेंटीना का है. 25 वर्ष की एवेलिन रोल्डान Polo Supermarket में काम करती थी. एवेलिन को मंगलवार को उस वक्त बड़ा झटका लगा जब बॉस उनसे कहा कि कल से नौकरी पर आने की जरूरत नहीं है, उसे जॉब से निकाल दिया गया है. इस बाद से एवेलिन रोल्डान बेहद खफा हो गई और गुस्से में स्टोर में तोड़फोड़ शुरू कर दी.

ये भी पढ़ें- Knowledge News: छींकते वक्त क्यों बंद हो जाती हैं आंखें, क्यों आती है आवाज?

घटना CCTV कैमरे में कैद 
एवेलिन ने स्टोर में रखे सामान को जमीन पर पटकना शुरू कर दिया. उसने कई महंगी शराब की बोतलों को भी तोड़ दिया. स्टोर में काम करने वाले अन्य कर्मचारियों ने उन्हें रोकने कोशिश की लेकिन एवेलिन नहीं रुकी. यह घटना स्टोर में लगे CCTV कैमरे में कैद हो गई. जिसके बाद महिला को अरेस्ट कर लिया गया.

ये भी पढ़ें- British Airways ने फर्स्ट क्लास के यात्रियों को दिया ऐसा खाना, तस्वीर देख भड़क गए लोग

जॉब से निकाले से नाराज थी महिला
पुलिस के सामने एवेलिन ने स्वीकार की किया जो उसने किया गलत था, लेकिन यह कहते हुए बचाव भी किया की अचानक जॉब से निकाले जाने से वह नाराज थी. नौकरी चले जाने की वजह से वह अपना आपा खो बैठी और गुस्से में ऐसा कदम उठाया. उन्होंने कहा कि बॉस ने उनकी बात सुने बगैर ही नौकरी से निकाल दिया था.

 

इस घटना का वीडियो किसी ने सोशल मीडिया पर डाल दिया. इस वीडियो लोग खूब शेयर कर रहे हैं. वीडियो में महिला शराब की बोतलों को जमीन पर फेंकती नजर आ रही है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए  हिंदी गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement