Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Metro Station पर खड़ी बच्ची ने छुए CRPF जवान के पैर, बदले में मिला ढेर सारा प्यार, इमोशनल कर देगा वीडियो

Viral वीडियो इतना प्यारा है कि केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी भी इसे शेयर करने से खुद को रोक नहीं पाईं. मंत्री ने अपने ट्विटर अकाउंट से वीडियो शेयर करते हुए लिखा,  'इस बेटी को आशीर्वाद एवं परिवार को आभार बिटिया को उत्तम संस्कार देने के लिए.'

Metro Station पर खड़ी बच्ची न��े छुए CRPF जवान के पैर, बदले में मिला ढेर सारा प्यार, इमोशनल कर देगा वीडियो
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: सोशल मीडिया पर हर रोज एक से बढ़कर एक वीडियो देखने को मिलते रहते हैं. इनमें से कुछ आपको खूब हंसाते हैं तो कुछ भावुक भी कर जाते हैं. अब ऐसा ही एक और वीडियो जमकर वायरल हो रहा है जिसे  देखने के बाद आपकी आंखें नम हो जाएंगी. वीडियो किसी मेट्रो स्टेशन का है जिसमें नजर आ रही एक छोटी बच्ची की हर कोई तारीफ कर रहा है. 

वीडियो की शुरुआत में आप देखेंगे कि एक बच्ची किसी मेट्रो स्टेशन पर खड़ी होती है. वहीं, उसके आसपास लोगों की रक्षा में लगे 4 सीआरपीएफ कर्मी भी खड़े होते हैं. तभी वह कुछ दूर चलकर एक जवान के पास पहुंच जाती है. इसके बाद बच्ची जो करती है, उसे देख आपके चेहरे पर भी मुस्कान आ जाएगी. बच्ची सीआरपीएफ कर्मी के पास जाकर उनसे बाते करने की कोशिश करती है. इसके बाद जैसे ही जवान उसे प्यार से देखता है तो मासूम नीचे झुककर उस जवान के पैर छू लेती है. 

यहां देखें वीडियो-

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by DNA Hindi (@dnahindi)

यह भी पढ़ें- Chile: मछुआरों के जाल में फंसी 16 फीट की 'शापित मछली', 11 साल पहले सामने आने पर मची थी भारी तबाही!

वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे बच्ची के पैर छूते ही एक पल के लिए जवान भी भावुक हो जाते हैं. इसके बाद वे बच्ची के सिर पर हाथ रखकर उसे खूब प्यार जताते हैं. वहीं, वीडियो देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स भी मासूम पर प्यार लुटा रहे हैं. इसके अलावा लोग बच्ची और उसे इतने अच्छे संस्कार देने वाले मां-बाप की भी जमकर तारीफ कर रहे हैं. वीडियो इतना प्यारा है कि केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी भी इसे शेयर करने से खुद को रोक नहीं पाईं. मंत्री ने अपने ट्विटर अकाउंट से वीडियो शेयर करते हुए लिखा,  'इस बेटी को आशीर्वाद एवं परिवार को आभार बिटिया को उत्तम संस्कार देने के लिए.'

सोशल मीडिया वायरल

फिलहाल बच्ची का यह वीडियो लोगों को बेहद पसंद आ रहा है. यूजर्स इसे जमकर शेयर भी कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें- Lalit Modi ने 11 साल पहले दिया था Sushmita Sen को ये स्पेशल गिफ्ट, सालों पुराना ट्वीट वायरल

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों (Latest News) पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में (Hindi News) पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement