Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

'अगर मेरी डिमांड पूरी करेगा तो अच्छे मार्क्स दूंगी', महिला टीचर ने 16 साल के छात्र का किया रेप

पुलिस ने टीचर लेना स्टेवार्ट के खिलाफ सेक्सुअल कॉन्टेक्ट और सेक्सुअल मिसकंडक्ट के 3 मामले दर्ज किए हैं. महिला ने दोस्त के घर छात्र से दो बार रेप किया.

'अगर मेरी डिमांड पूरी करेगा तो अच्छे मार्क्स दूंगी', महिला टीचर ने 16 साल के छात्र का किया रेप

महिला टीचर ने 16 साल के छात्र का किया रेप

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: गुरु और शिष्य का रिश्ता बेहद पवित्र माना जाता है. लेकिन इस रिश्ते को भी कुछ लोग तार-तार कर देते हैं. ऐसा ही एक मामला अमेरिका से सामने आया है. जहां एक महिला टीचर ने अच्छे ग्रेड का झांसा देकर अपने ही छात्र को हवस का शिकार बनाया. टीचर ने स्टूडेंट के साथ दो बार रेप किया. पुलिस ने टीचर को गिरफ्तार कर लिया है. पूछताछ में महिला ने बताया कि उसने अपने दोस्त के घर छात्र का यौन शोषण किया.

KY3 न्यूज चैनल के मुताबिक, 26 साल की टीचर लेना स्टेवार्ट (Lena Stewart) ने अक्टूबर 2022 में छात्र के साथ रेप किया था. पुलिस जांच में सामने आया कि टीचर लेना छात्र को इस बात का झांसा देती थी कि अगर वह उसकी सेक्सुअल डिमांड पूरी करेगा तो वह उसे अच्छे ग्रेड देगी. छात्र ने दावा किया कि इसी वजह से टीचर न उसे डांटती थी और न ही ज्यादा होमवर्क देती थी.

ये भी पढ़ें- 30 साल की लड़की को 59 साल के चचेरे भाई से हुआ प्यार, न रिश्ता देखा न समाज, रचा ली शादी

दोस्त के घर पर छात्र के साथ 2 बार किया रेप
पुलिस ने लेना स्टेवार्ट के खिलाफ सेक्सुअल कॉन्टेक्ट और सेक्सुअल मिसकंडक्ट के तीन मामले दर्ज किए हैं. पुलिस ने बताया कि महिला ने अक्टूबर 2022 में अपने दोस्त के घर स्टूडेंट के साथ दो बार रेप किया था. पहली बार में छात्र असहज हो गया था और उसने टीचर से कहा कि वह घर जाना चाहता है. दूसरी बार जब टीचर छात्र से मिली तो उसने संबंध बनाए.

ये भी पढ़ें- Delhi Airport का सुरक्षा घेरा तोड़ने की कोशिश, रूसी नागरिक ने पत्नी को फ्लाइट तक छोड़ने के लिए लगाई ये गजब तरकीब

वहीं, मामला सामने आने के बाद एजुकेशन अथॉरिटी के प्रवक्ता जैक रांटज ने कहा कि हमने महिला टीचर के खिलाफ एक्शन लिया है. उन्होने कहा कि लेना स्टेवार्ट पर लगे आरोपों को गंभीरता से लेते हुए दिसंबर में ही उन्हें छुट्टी पर भेज दिया गया था. हम पुलिस को जांच में पूरी सहयोग दे रहे हैं. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement