Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Funny! मेहनती चोर ने पहले काटी घर के लॉन की घास, फिर उठा ले गया मशीन

घटना अमेरिका (United States News) के राज्य टेक्सस के एक रिमोट इलाके की है. चोर का नाम मार्कस हबार्ड (Marcus Hubbard) बताया जा रहा है.

Funny! मेहनती चोर ने पहले काटी घर के लॉन की घास, फिर उठा ले गया मशीन
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: आपने अपने जीवन में चोरी के तमाम तरह के किस्से सुने होंगे लेकिन आज जिस घटना के बारे में हम आपको बताने जा रहे हैं, उसे सुनकर आप सोच में पड़ जाएंगे.  दरअसल सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक चोर को घास काटने वाली मशीन चुराते हुए देखा जा रहा है. चोरी की इस घटना में सबसे दिलचस्प बात यह रही कि मशीन चुराने से पहले चोर ने मकान मालिक के लॉन की घास को काटकर साफ-सुथरा कर दिया था.

जानकारी के अनुसार, घटना अमेरिका (United States News) के राज्य टेक्सस के एक रिमोट इलाके की है. चोर का नाम मार्कस हबार्ड (Marcus Hubbard) बताया जा रहा है. वहीं घटना के वीडियो को पुलिस ने खुद  फेसबुक पर पोस्ट किया है. पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज जारी करते हुए बताया कि चोर ने पहले मालिक के लॉन की घास काटी, इसके बाद कटिंग मशीन को चुरा ले गया. 

ये भी पढ़ें- पंजाबी शादी में बज रहा था तेज म्यूजिक, शिकायत पर पहुंची पुलिस खुद करने लगी डांस, वीडियो Viral

पहले की तसल्ली, फिर चुराई मशीन
सीसीटीवी फुटेज में मार्कस को कटिंग मशीन से गार्डेन की घास बराबर करते हुए साफ देखा जा सकता है. इसके बाद उसने घर के सामने और पीछे की तरफ भी बढ़ी हुई घास को काटकर बराबर कर दिया और फिर कटिंग मशीन को घसीटता हुआ अपने साथ ले गया. घटना के बाद पुलिस का कहना है कि ऐसा करके मार्कस चेक कर रहा था कि मशीन अच्छी तरह चलती भी है या नहीं. जब उसे तसल्ली हो गई हो गई कि मशीन अच्छी तरह से काम करती है, तभी वह उसे अपने साथ लेकर गया होगा.

इधर पुलिस की ओर से जारी इस वीडियो को देख लोग चोर की इस हरकत का खूब मजाक बना रहे हैं. ट्विटर पर एक यूजर ने तो चोर का पता तक मांग लिया. यूजर का कहना है कि उसके लॉन की घास भी काफी बढ़ गई है. सफाई के बदले वह अपना लॉनमोअर देने को भी तैयार है. वहीं एक अन्य यूजर ने कहा कि लोगों को चोर के उदार व्यवहार के लिए उसकी तारीफ करनी चाहिए.

ये भी पढ़ें- Tejasswi Prakash बनीं दुनिया की सबसे खूबसूरत महिला, Shehnaaz Gill ने भी बनाई लिस्ट में जगह

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें. हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement