Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

तेज रफ्तार Train के दरवाजे पर लड़की ने किया गजब का डांस, लोगों ने रेलवे से की इसे बैन करने की मांग, जानें क्यों

Ruchi Singh Viral Video: लड़की ने चलती ट्रेन में दरवाजा खोलकर बॉलीवुड सॉन्ग पर डांस किया था लेकिन सोशल मीडिया यूजर्स ने उसकी क्लास लगा दी है.

तेज रफ्तार Train के दरवाजे पर लड़की ने किया गजब का डांस, लोगों ने रेलवे से की इसे बैन करने की मांग, जानें क्यों

Girl Dancing Train Open Door

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: सोशल मीडिया पर आए दिन ऐसे वीडियो वायरल होते रहते हैं जिसके चलते लोग फेमस हो जाते हैं. ये सभी प्लेटफॉर्म पॉपुलैरिटी पाने का एक बड़ा जरिया बन गए हैं लेकिन कभी-कभी कुछ लोग प्लेटफॉर्म पर वीडियो तो फेमस होने के लिए अपलोड करते हैं लेकिन इसके चलते लोग उल्टा उनकी ही खिचाई कर देते हैं. इंस्टाग्राम पर रुचि सिंह नाम की इनफ्लुएंसर के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ है.

रुचि सिंह ने चलती ट्रेन के दरवाजे में खड़े होकर डांस किया जिसका वीडियो काफी वायरल हो गया. इस वीडियो में उनका डांस भी काफी अट्रैक्टिव लग रहा है और वह भी खूबसूरत दिख रही हैं. रुचि ने बॉलीवुड सॉन्ग 'दूरी एक पल की' की धुन पर डांस करके माहौल बना दिया लेकिन इसके चलते सोशल मीडिया यूजर्स ने उन्हें ही ट्रोल भी कर दिया है. 

Income Tax ने उड़ाए शख्स के होश, कमाई केवल 8 हजार और घर आया 12 करोड़ के टैक्स का नोटिस

खतरा उठाकर डांस कर रही लड़की

वायरल हो रहे रुचि सिंह के डांस वीडियो में आप देख सकते हैं कि वह तेज रफ्तार ट्रेन के खुले दरवाजे के पास खड़े होकर डांस कर रही है. रुचि बिना किसी परवाह के डांस कर रही है जबकि ट्रेन का दरवाजा खुला है और वह इस लापरवाही के चलते गिर भी सकती हैं. इसी के चलते लोग उन्हें ट्रोल तक कर रहे हैं. 

धोने के लिए डाले कपड़ों में छूट गया था चार्जर, वॉशिंग मशीन में धमाका हो गया, देखें वीडियो

लड़की को बैन कर दें भारतीय रेलवे

हालांकि रुचि के डांस की तारीफ की जा रही हैं लेकिन चलती ट्रेन पर दरवाजा खोलकर किए गए डांस के लिए उनकी आलोचना भी खूब हो रही है. कुछ लोगों  का कहना है कि उनके इस वीडियो से लोगों पर गलत असर पड़ सकता है. वहीं कई सोशल मीडिया यूजर्स ने रुचि के इंस्टाग्राम पर वायरल इस वीडियो पर कमेंट कर रेलवे से मांग की है कि उनके ट्रेन में बैठने तक पर बैन लगा दिया जाए.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement