Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

'कॉपी पेस्ट सीएम' Himanta Biswa कॉपी में देखकर लिखने पर हुए ट्रोल, असम के सीएम ने दिया ऐसा जवाब

Copy Paste Cm Himanta Biswa: असम के मुख्यमंत्री ने ट्रोल करने वाले को बेहद विनम्र अंदाज में ऐसा जवाब दिया, जिसकी उम्मीद किसी को नहीं थी.

'कॉपी पेस्ट सीएम' Himanta Biswa कॉपी में देखकर लिखने पर हुए ट्रोल, असम के सीएम ने दिया ऐसा जवाब

Himanta Biswa Sarma

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Himanta Biswa Sarma News- असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा (Himanta Biswa Sarma) वैसे तो अपने 'फायरब्रांड' अंदाज के लिए पॉपुलर हैं, लेकिन उनका एक अलग ही रूप मंगलवार को देखने को मिला. उन्हें सोशल मीडिया पर एक वीडियो अपलोड कर ट्रोल करने की कोशिश की गई, जिसे वे एक नोटबुक में देखकर विजिटर बुक में लिख रहे थे. ट्रोल्स ने उन्हें 'कॉपी पेस्ट सीएम' कहकर ट्रोल करना चाहा, लेकिन बदले में हिमंत ने ट्रोल्स को जिस अंदाज में जवाब दिया, उसने सबका दिल जीत लिया है.

क्या दिख रहा है वायरल वीडियो में

दरअसल रोशन राय नाम के एक युवक ने असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा का एक वीडियो ट्विटर पर अपलोड किया. इस वीडियो में हिमंत एक स्कूल की विजिटर बुक (Visitor Book) में कुछ लिखते दिखाई दे रहे हैं. विजिटर बुक में लिखने के लिए वे अपने हाथ में एक नोटबुक पकड़े हुए हैं, जिसमें नोट की हुई बातों को देखकर वे विजिटर बुक में अपना संदेश लिख रहे हैं. ट्रोल करने वाले युवक रोशन ने वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा, पेश हैं असम के सीएम, जो बिना नकल किए विजिटर बुक में एक पैराग्राफ भी नहीं लिख सकते. 

लोगों ने दिए वीडियो पर जमकर रिएक्शन

इस वीडियो के सोशल मीडिया पर अपलोड होने के बाद जमकर रिएक्शन सामने आने लगे. मंगलवार (4 अप्रैल) की दोपहर करीब 1 बजे अपलोड किए गए वीडियो को शाम तक ही 23 लाख लोग देख चुके थे, जबकि इसे 2,400 से ज्यादा लोग रिट्वीट कर चुके थे. इस पर एक यूजर ने लिखा, एग्जाम के आखिरी 5 मिनट. दूसरे यूजर ने लिखा, अनपढ़ पीएम का अनपढ़ सीएम. तीसरे यूजर ने कहा, टेली प्रॉम्पटर का भाई टेली प्रिंटर. बहुत सारे यूजर ने ट्रोल करने के लिए रोशन को लेकर भी कमेंट किए. एक यूजर ने राहुल गांधी के नकल करने वाली खबर का प्रिंटआउट अपलोड कर दिया तो दूसरे ने उन्हें एक पूरी लाइन शुद्ध हिंदी में लिखने का चैलेंज दिया.

हिमंत बोले 'मैं नहीं जानता अच्छी अंग्रेजी और हिंदी'

देर शाम हिमंत ने रोशन के इस ट्वीट को रिट्वीट करते हुए इस पूरे मामले पर सफाई दी. उन्होंने बेहद विनम्र तरीके से स्वीकार किया कि उनकी अंग्रेजी और हिंदी बहुत अच्छी नहीं है. उन्होंने लिखा, मैं एक असमिया मीडियम स्कूल में गया था. मैं अपने विनम्र तरीके से हिंदी और अंग्रेजी सीखने की पूरी कोशिश कर रहा हूं. मुझे यह स्वीकार करना होगा कि मैं अंग्रेजी और हिंदी अच्छी तरह से नहीं जानता और मुझे यह स्वीकार करने में कोई हिचकिचाहट नहीं है.

दरअसल यह वीडियो एक सरकारी स्कूल का था, जो अंग्रेजी मीडियम है. इस स्कूल में पहुंचे हिमंत विजिटर बुक में अंग्रेजी में लिखने की कोशिश कर रहे थे. इसके लिए उन्होंने किसी साथी से नोटबुक में अंग्रेजी में लिखवाया था, जिसे वे विजिटर बुक में कॉपी कर रहे थे.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement