Twitter
Advertisement
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

लाइव वीडियो पर कोरियन लड़की से भारतीय शख्स की गंदी हरकत का वीडियो वायरल, लोग बोले 'झुका दिया हमारा सिर'

Shocking Video: वीडियो में साफ दिख रहा है कि महिला व्लॉगर सोशल मीडिया पर लाइव वीडियो बना रही थी. इसी दौरान पीछे से आकर भारतीय शख्स ने उसे दबोच लिया और जबरदस्ती करने लगा.

लाइव वीडियो पर कोरियन लड़की से भारतीय शख्स की गंदी हरकत का वीडियो वायरल, लोग बोले 'झुका दिया हमारा सिर'

Hong Kong में लाइव वीडियो के दौरान आरोपी (पीछे) से छूटकर भागने की कोशिश कर रही कोरियाई महिला.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Viral Video- एक भारतीय शख्स ने विदेश में जाकर अपनी गंदी हरकत से सभी भारतीयों का सिर शर्म से झुका दिया है. सोशल मीडिया पर वायरल हुए वीडियो में आरोपी आदमी एक महिला को पीछे से दबोचकर उसका यौन उत्पीड़न करने की कोशिश कर रहा है. यह घटना हांग कांग में हुई है, जहां पीड़ित महिला घूमने के लिए आई हुई थी. पीड़िता दक्षिण कोरिया की महिला व्लॉगर (यूट्यूब आदि पर वीडियो बनाने वाले) है और वह घटना के समय सोशल मीडिया पर लाइव वीडियो स्ट्रीम कर रही थी. इसके चलते भारतीय शख्स की गंदी हरकत को पूरी दुनिया ने लाइव देखा है. इसके बाद हर तरफ भारतीयों की बुराई की जा रही है, जिसे देखकर भारतीय यूजर्स को आखिरकार यह लिखना पड़ा है कि इस शख्स ने हमारा सिर झुका दिया है.

क्या दिख रहा है वायरल वीडियो में

वायरल वीडियो में दिख रहा है कि महिला व्लॉगर अचानक अपने लाइव वीडियो में पीछे से आकर किसी के पकड़ लेने से असहज हो जाती है. पहले लगता है कि शायद इस शख्स ने मदद मांगने के लिए उसे पकड़ा है, लेकिन फिर वह जबरदस्ती करनी शुरू कर देता है. वीडियो में वह व्यक्ति कह रहा है, सुनो सुनो बेबी मेरे पास आओ. महिला उसकी पकड़ से छूटने की कोशिश करते हुए कह रही है, प्लीज मेरे कंधे को चोट मत पहुंचाओ. उसके लगातार 'नो, नो, नो' कहने के बावजूद वह आदमी उसके साथ जबरदस्ती करने की कोशिश करता हुआ दिखता है और उसे जबरन धकेलते हुए सीढ़ियों से नीचे सबवे के अंदर ले जाता है. वहां एक दीवार के साथ सटाकर उसके साथ जबरदस्ती करने की कोशिश करने लगता है. इस पर वह महिला मदद के लिए चिल्लाने लगती है. इसके बाद आरोपी वहां से भाग जाता है. यह सारी घटना सोशल मीडिया प्लेटफार्म रेडिट पर लाइव वीडियो में ब्रॉडकास्ट हुई है, जिसे देखकर महिला के फॉलोअर्स उस पर कमेंट कर रहे हैं. इन कमेंट में भारतीयों को बेहद भला-बुरा कहा गया है.

पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है आरोपी

साउथ चाइना मॉर्निंग पोस्ट की रिपोर्ट के मुताबिक, हांग कांग पुलिस ने इस मामले में मंगलवार 12 सितंबर को 46 वर्षीय आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. यह आरोपी एक वेटर के तौर पर काम करता है. पुलिस ने उसे यौन हमले और सार्वजिनक रूप से शीलभंग की कोशिश के आरोपी में गिरफ्तार किया है.

हिमाचल प्रदेश का निवासी बताया गया है आरोपी

सोशल मीडिया पर कुछ लोगों ने आरोपी को हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा जिले के रहने वाले अमित जारियाल के तौर पर पहचाना है. कुछ यूजर्स ने उसके फेसबुक प्रोफाइल का स्क्रीनशॉट भी साझा किया है. 

सोशल मीडिया यूजर्स ने हांग कांग के राजस्थान राइफल्स रेस्टोरेंट से आरोपी के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है. आरोपी इसी रेस्टोरेंट में वेटर के तौर पर काम करता है. रेस्टोरेंट ने इसके बाद एक स्टेटमेंट जारी किया है, जिसमें कहा गया है कि आरोपी अब उनके लिए काम नहीं करता है. स्टेटमेंट में कहा गया है कि आरोपी एक साल पहले ही उनके यहां से काम छोड़ चुका है. हम ऐसे व्यवहार को कभी बर्दाश्त नहीं करते हैं.

पिछले साल मुंबई में हुई थी ऐसी ही हरकत

पिछले साल दिसंबर में मुंबई में भी एक दक्षिण कोरियाई महिला यूट्यूबर के यौन उत्पीड़न की कोशिश हुई थी. वह महिला यूट्यूबर भी उस समय मुंबई की सड़क पर लाइव वीडियो बना रही थी. उसी दौरान एक शख्स ने उसका हाथ पकड़कर उसे चूमने की कोशिश की थी. यह घटना भी सोशल मीडिया पर वायरल हो गई थी, जिसके बाद महिला व्लॉगर्स की सुरक्षा को लेकर बेहद सवाल उठे थे. बाद में इस मामले में दो लोग गिरफ्तार किए गए थे.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement