Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Kanpur Viral video: लड़की ने कानपुर में चलाई ऐसी कार, वीडियो देखने वालों ने पकड़ लिया सिर

Viral Video: सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें सामने आया है कि कैसे लड़की ने पार्किंग में खड़ी बाइक्स के ऊपर ही कार चढ़ा दी है.

Kanpur Viral video: लड़की ने कानपुर में चलाई ऐसी कार, वीडियो देखने वालों ने पकड़ लिया सिर

Kanpur Girl Viral Video

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: एक्सीडेंट के वीडियोज सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होते हैं. कभी कुछ वीडियो को देख लोग हैरान रह जाते हैं तो वहीं कभी कभी कुछ घटनाएं लोगों को हंसने को मजबूर कर देती है. ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें सामने आया है कि एक लड़की ने सड़क में पार्किंग के पास खड़ी बाइक्स के ऊपर कार चढ़ा दी. घटना कानपुर की बताई जा रही है.

इस वीडियो को देखकर लोग मजेदार रिएक्शन दे रहे हैं. कोई लड़की को पापा की परी बता रहा है तो कोई लड़की को हेवी ड्राइवर तक कह रहा है. रिपोर्ट्स के मुताबिक यह वायरल वीडियोउत्तर प्रदेश के कानपुर का है. यहां के गुमटी में कार चला रही एक लड़की बाजार में अपनी गाड़ी पार्क कर रही थी लेकिन अचानक लड़की ने अपनी कार पार्किंग में खड़ी अन्य बाइकों पर चढ़ा दी.

मेडिकल कॉलेज के हॉस्टल में 'भूत' से डरे छात्र, पुलिसवालों ने की जांच तो रह गए हैरान, देखें वायरल वीडियो

इस दौरान सबसे बड़ी बात यह है कि उस वक्त वहां बाइक्स के आस पास कोई नहीं था वरना वह एक बड़े हादसे की चपेट में आ जाता है.  वीडियो में यह भी दिख रहा है कि बाइक्स को हुए नुकसान के बाद लोग कार घेरकर हंगामा करने लगे.

‘चोली के पीछे’ गाने पर लड़की का डांस हुआ वायरल, देखने वाले देखते रह गए

इस घटना की सूचना पुलिस को पहुंची. इस दौरान लोग लगातार हंगामा करते रहे. वहीं जब पुलिस मौके पर पहुंची तब जाकर मामला शांत हो पाया. दिलचस्प यह भी रहा कि लड़की ने कार से हुए नुकसान को देखने के बजाए वह कार को ही आगे बढ़ाने की कोशिश करने लगी.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement