Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Karnataka Viral Video: बुजुर्ग किसान को बस पर दिखी PM मोदी की फोटो, चूमकर कह दी दिल जीतने वाली बात

Karnataka Farmer video: किसान ने प्रधानमंत्री के फोटो को चूमने के बाद भावुक अंदाज में कई बात कही. फिर कहा कि आप दुनिया जीत लेंगे.

Karnataka Viral Video: बुजुर्ग किसान को बस पर दिखी PM मोदी की फोटो, चूमकर कह दी दिल जीतने वाली बात

Karnataka Farmer ने पीएम मोदी की तस्वीर पर कुछ ऐसे प्यार लुटाया.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: PM Modi Karnataka Farmer- प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) की नीतियों और योजनाओं को विपक्षी दल छलावा बताते रहते हैं, लेकिन कर्नाटक में विधानसभा चुनाव की सरगर्मी के बीच सामने आए वीडियो से कुछ और ही लग रहा है. कर्नाटक विधानसभा चुनाव (Karnataka Election 2023) की घोषणा के बीच एक बुजुर्ग किसान का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है, जो बस पर लगी प्रधानमंत्री की तस्वीर को चूमने के बाद भावुक अंदाज में उनकी योजनाओं की तारीफ करता दिख रहा है. 

क्या दिख रहा है वायरल वीडियो में

सोशल मीडिया पर इंजीनियर मोहनदास कामथ ने वीडियो को शेयर किया है. इसमें एक बुजुर्ग किसान कहीं पर खड़ी बस के ऊपर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का फोटो लगा देखकर भावुक होता दिख रहा है. किसान ने पहले पीएम की तस्वीर पर भावुक अंदाज में हाथ फेरा. इसके बाद तस्वीर को चूमकर प्यार का इजहार किया. फिर भावुक लहजे में कन्नड़ भाषा में कहा, मुझे एक हजार रुपये मिल रहे थे, आपने मुझे 500 रुपये और दिलवाए. आपने हमारी सेहत की देखभाल के लिए 5 लाख रुपये का इलाज कराने का फैसला किया, आप दुनिया जीत लेंगे. भाषा और बोलने के लहजे से यह किसान पुराने मैसूर एरिया का लग रहा है.

खूब पसंद कर रहे हैं लोग

वीडियो को लोग जमकर पसंद कर रहे हैं. इस पर जमकर रिएक्शन भी दिए जा रहे हैं. कर्नाटक के लोगों ने कन्नड़ भाषा में बहुत सारे रिएक्शन दिए हैं. एक शख्स ने लिखा, सत्य यही है कि मोदी जी लोगों के दिल में बसते हैं. दूसरे ने लिखा, इसे कहते हैं सम्मान, जो दिल से व्यक्त किया जाए. तीसरे शख्स ने लिखा, यही करोड़ों लोगों की दुआएं हैं आप पर, आप ऐसे ही खिलते रहेंगे. एक यूजर ने आम आदमी पार्टी के पोस्टर अभियान पर व्यंग्य कसते हुए लिखा, मोदी जी के खिलाफ जितने पोस्टर लगाने हैं लगाइए, पर जनता का ये प्यार ये विपक्ष वाले कभी हासिल नहीं कर पाएंगे.

कर्नाटक में 10 मई को होना है मतदान

कर्नाटक में चुनाव आयोग ने विधानसभा चुनाव की तारीख घोषित कर दी है. वहां आगामी 10 मई को मतदान होना है. इसके 3 दिन बाद यानी 13 मई को मतगणना के साथ ही नई सरकार के गठन का फैसला हो जाएगा. फिलहाल सत्ता में मौजूद भाजपा मोदी मैजिक के सहारे एक बार फिर राज्य में अपनी वैतरणी पार लगने की आशा जता रही है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement