Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Panipat: वन विभाग की टीम पर झपटा तेंदुआ, होश उड़ा देगा वीडियो

दूर से तेंदुआ-शेर देखना या चिड़ियाघर में देखना अलग बात होती है लेकिन इस तरह करीब से वो भी अगर वह सामने से उछलता हुआ आ रहा हो तो सोचिए क्या हाल होगा ?

Panipat: वन विभाग की टीम पर झपटा तेंदुआ, होश उड़ा देगा वीडियो
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: पानीपत से एक दिल दहला देने वाला वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में आप देखेंगे कि एक तेंदुआ फुल पावर से वन अधिकारियों पर हमला कर रहा है. दूर से तेंदुआ-शेर देखना या चिड़ियाघर में देखना एक अलग बात होती है लेकिन इस तरह करीब से वो भी अगर वह सामने से उछलता हुआ आ रहा हो तो सोचिए क्या हाल होगा ?

तेंदुए के इस अटैक का वीडियो पानीपत के एसपी शशांक कुमार सावन ने शेयर किया. इस वीडियो में तेंदुआ खुद को बचाने के लिए आसपास खड़े पुलिसकर्मियों पर झपटता दिख रहा है. दरअसल ये सभी लोग तेंदुए को रेस्क्यू करने पहुंचे थे लेकिन इस बात से अनजान तेंदुआ जैसे ही इन्हें अपनी तरफ बढ़ता देख रहा था वह और तेजी से उनकी तरफ बढ़ रहा था. तेंदुए को इस तरह एग्रेसिव होते देख वहां आसपास खड़े लोगों में भी खौफ उतर आया था. 

यह भी पढ़ें: Desi Jugaad: बिना पेड़ पर चढ़े ही तोड़ लेता है फल, बंदर भी देखकर खा जाते हैं चकमा

तेंदुए को काबू में पाने में समय लगा लेकिन राहत की बात यह थी कि उसे रेस्क्यू कर लिया गया. इस पूरे मिशन में कुछ लोगों को चोटें भी आईं लेकिन हालत गंभीर नहीं है. सावन ने लिखा कि इन सभी वन कर्मियों की हिम्मत और बहादुरी को सलाम जो आखिर में तेंदुए को बिना नुकसान पहुंचाए रेस्क्यू कर लिया और खुद भी सभी सुरक्षित हैं.

सोशल मीडिया पर वायरल इस क्लिप को 115 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं. कुछ लोग वन विभाग के कर्मियों की तारीफ कर रहे हैं तो वहीं कुछ लोगों का कहना है कि विभाग के लोगों को सही सुरक्षा इंतजाम के बिना वहां नहीं जाना चाहिए था.

यह भी पढ़ें: यहां मिल रही मुफ्त में बर्गर-सैंडविच खाने की शानदार नौकरी, 94 हजार होगी महीने भर की सैलरी!

 

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें. हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement