Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING

महिला विधायक ने पकड़ा जेई का गिरेबां, फिर बरसा दिए दनादन चांटे, देखें Viral Video

Maharashtra Viral Video: निर्दलीय विधायक गीता जैन नगर निगम के अभियान में एक घर गिराए जाने से नाराज थी. विधायक के वायरल वीडियो पर उन्हें गुंडा कहा जा रहा है.

महिला विधायक ने पकड़ा जेई का गिरेबां, फिर बरसा दिए दनादन चांटे, देखें Viral Video

MLA Geeta Jain ने घर गिराए जाने से नाराज होकर जूनियर इंजीनियर को पीटा है.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Maharashtra News- महाराष्ट्र में एक निर्दलीय महिला विधायक का एक अधिकारी का गिरेबान पकड़कर दनादन चांटे लगाने का वीडियो वायरल हो गया है. वीडियो में सार्वजनिक रूप से चांटे बरसा रहीं विधायक नगर निगम के जूनियर इंजीनियर को नालायक भी कह रही हैं. महाराष्ट्र सरकार के खेमे में शामिल निर्दलीय विधायक का यह व्यवहार देखकर विपक्षी दलों ने सरकार को घेर लिया है. शिवसेना (उद्धव ठाकरे) की राज्यसभा सांसद प्रियंका चतुर्वेदी ने वीडियो को शेयर करते हुए महिला विधायक को गुंडा बताया है. 

अतिक्रमण अभियान के दौरान का है वीडियो

विधायक के चांटे मारने का वीडियो ठाणे जिले के भायंदर नगर निगम के अतिक्रमण अभियान का बताया जा रहा है, जिसमें एक घर गिराने के कारण विधायक बेहद नाराज हो गई थीं. आरोप है कि नगर निगम अधिकारियों ने कब्जाधारी को बेदखल करने के बाद बिना नोटिस के घर को गिरा दिया. इससे पूरा परिवार सड़क पर आ गया. विधायक इसे लेकर ही अधिकारियों को फटकार लगा रही थीं. इस दौरान पीड़ित परिवार की महिलाएं भी उन्हें कुछ बता रही थीं. तभी किसी बात पर नाराज होकर विधायक ने जूनियर सिविक इंजीनियर का गिरेबान पकड़ने के बाद उन्हें चांटा मार दिया. उन्होंने अधिकारियों पर महिलाओं के बाल खींचने का भी आरोप लगाया. उन्होंने कहा कि इसके लिए वह किसी भी सजा का सामना करने को तैयार हैं.

'हंस रहे थे अधिकारी, इसलिए पीटा'

एकनाथ शिंदे सरकार को विधानसभा में समर्थन देने वाली विधायक गीता जैन ने बाद में मीडिया से कहा कि अधिकारी घर गिरने पर रो रहीं महिलाओं को देखकर हंस रहे थे. इसी कारण उन्हें गुस्सा आ गया. विधायक ने घर तोड़ने का काम एक बिल्डर के इशारे पर किए जाने का भी आरोप लगाया. उन्होंने कहा कि अवैध हिस्से को गिराने के बजाय निगम अधिकारियों ने बिल्डर के इशारे पर पूरा घर ही तोड़ दिया. यह काम सड़क या सरकारी सुविधा के लिए नहीं बल्कि एक बिल्डर के लिए किया गया है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement