Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

OMG! शरीर है या चुंबक, अपनी बॉडी पर कुछ भी चिपका सकता है यह आदमी

सभी चीजें Can Head के शरीर पर ऐसे चिपकती हैं जैसे कि कोई चुंबक हो. इस शख्स का कहना है कि वह अपनी स्किन की क्वालिटी की वजह से ऐसा कर पाता है.

OMG! शरीर है या चुंबक, अपनी बॉडी पर कुछ भी चिपका सकता है यह आदमी
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: यह दुनिया एक बड़ी ही अतरंगी जगह है. यहां किसके पास कौनसी सुपर पावर हो कुछ पता नहीं चलता. सुपर पावर इसलिए कह रहे हैं क्योंकि जो काम यह शख्स कर रहा है वह किसी सुपर पावर से कम नहीं. यह आदमी अपने शरीर पर कोई भी भारी सामाना चिपका लेता है.  सोडा कैन से लेकर पीनट बटर जार तक यह शख्स अपनी स्किन पर कुछ भी चिपका सकता है और एक बार जो चीजें इसके शरीर पर चिपक जाती हैं वह आसानी से नहीं छूटतीं. छूटना क्या आप यूं समझिए कि ये चीजें इस शख्स की स्किन से ऐसी चिपकती हैं कि नीचे नहीं गिरतीं.

सभी चीजें इस शख्स के शरीर पर ऐसे चिपकती हैं जैसे कि कोई चुंबक हो. इस शख्स का कहना है कि वह अपनी स्किन की क्वालिटी की वजह से ऐसा कर पाता है. दरअसल उसकी स्किन ज्यादा ऑक्सीजन लेती है इसलिए उनकी स्किन पर कोई भी चीज आसानी से चिपक जाती है. इस अजब-गजब क्वालिटी की वजह से इस शख्स का नाम गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड में दर्ज हो चुका है. कैन हेड नाम से मशहूर इस शख्स को पहली बार 7 साल की उम्र में पता चला था कि उसके पास ऐसी 'सुपर पावर' है. बचपन में इसके खिलौने हाथ से चिपक जाया करते थे. हालांकि उस वक्त माता-पिता भी यह नहीं समझ पा रहे थे कि आखिर उनके बच्चे के साथ ऐसा क्यों हो रहा है. 

यह भी पढ़ें: VIDEO: पूल के किनारे आदमी पर झपटा तेंदुआ, भिड़ंत का वीडियो वायरल

उसने बताया कि बचपन में एक बार उसने अपने बाल मुंडवा लिए थे. बाल उतरने के बाद वह एक ठंडी कैन से अपने सिर को ठंडा कर रहा था. थोड़ी देर बाद वह उसने पाया कि कैन सिर के पीछे चिपक गई. यह शख्स इस वजह से इतना पॉपुलर हो चुका है कि अब बड़े-बड़े सेलेब्रिटीज भी इसे पहचानते हैं.

यह भी पढ़ें: Shocking! टेस्ट ड्राइव के नाम पर ले उड़ा SUV, पुलिस ने 3 महीने में ऐसे किया पर्दाफाश

 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement