Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

पंच को बनाया 'सरपंच', क्रिएटिविटी पर भड़की पुलिस, थमाया चालान

नोएडा के एक ताऊ को सरंपच का शो ऑफ इतना महंगा पड़ा कि ट्रैफिक पुलिस भड़क गई. पढ़ें दिलचस्प खबर.

पंच को बनाया 'सरपंच', क्रिएटिविटी पर भड़की पुलिस, थमाया चालान

सरपंच जी लिखवाना शख्स पर पड़ा भारी.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: नोएडा के एक ताऊ को अपनी एसयूवी टाटा पंच के साथ वर्ड प्ले करना महंगा पड़ा है. पुलिस ने चालान काटकर थमा दिया है. उन्हें टशन दिखाने की ऐसी सनक सवार हुई उन्होंने टाटा पंच को के साथ ऐसा वर्ड प्ले खेला कि नंबर प्लेट सरपंच जी में तब्दील हो गया. उन्होंने पंच में 'सर और जी' जोड़ा तो गाड़ी ही सरपंच जी में बदल गई. 

नोएडा ट्रैफिक पुलिस को ये क्रिएटिविटी पसंद नहीं आई तो पुलिसवालों ने 5,00 का चालान काट दिया. ताऊ यहीं नहीं रुके. गाड़ी के एक कोने पर उन्होंने लिखवाया था 'महाशय शिशुपाल भाटी'. दूसरे कोने पर लिखवाया गुर्जर. मोटर व्हीकर एक्ट के तहत गाड़ी पर ऐसी क्रिएटिविटी दिखाना, जुर्म है, जिसके लिए अर्थ दंड लगाया जा सकता है. 

सोशल मीडिया पर सरपंच जी की एसयूवी की तस्वीर वायरल हो गई है. ग्रेटर नोएडा ट्रैफिक पुलिस विभाग ने जब तस्वीर देखी तो चालान काट दिया. गाड़ी के मालिक संदीप भाटी को ट्रैफिक पुलिस ने 500 रुपये का चालान जारी कर दिया.

इसे भी पढ़ें- Operation Ajay: इजरायल से चार फ्लाइट से लौटे सैकड़ों भारतीय, जारी रहेगा मिशन

गाड़ियों पर धर्म, जाति और पद लिखवाना गैरकानूनी 
यूपी में सीएम योगी आदित्यनाथ ने लोगों को धर्म और जाति गाड़ी पर लिखवाने के संबंध में एक निषेधाज्ञा जारी की थी. ट्रैफिक पुलिस ने ऐसी कई गाड़ियों का चालान काटा है, जिसमें जाति या धर्म दिखाने की कोशिश की गई है.

गाड़ियों पर अपना पद लिखवाना भी कानून का उल्लंघन है.  अगस्त में यूपी में सीएम योगी ने अधिकारियों को आदेश दिया था कि लोग अपनी कारों पर जातिगत गौरव दर्शाना बंद कर दें. एक समीक्षा बैठक में उन्होंने अधिकारियों से कहा कि इस तरह की प्रथा को गैरकानूनी घोषित किया जाना चाहिए.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement