Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

गले में Seat Belt लगाने लगा शख्स, पूछने पर बताया-12 साल से कभी नहीं किया इस्तेमाल

लाल रंग की गाड़ी में सफेद रंग का धोती-कुर्ता पहने ये शख्स कभी बेल्ट को गले में लगाते तो कभी कमर के पीछे से लाते हुए पेट पर बाधंता नजर आ रहा है.

गले में Seat Belt लगाने लगा शख्स, पूछने पर बताया-12 साल से कभी नहीं किया इस्तेमाल
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: इंटरनेट की दुनिया से आए दिन तमाम तरह के वीडियो सामने आते रहते हैं. इनमें से कुछ काफी मजेदार तो कुछ इतने अजीबोगरीब होते हैं जिन्हें देख किसी का भी सिर चकरा जाए. अब एक ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. वीडियो इतना हैरान कर देने वाला है कि उसे देखने के बाद एक पल के लिए तो आप भी सोच में पड़ जाएंगे कि क्या वाकई ऐसा भी कभी हो सकता है?

क्या है पूरा मामला?
वायरल वीडियो कश्मीर का बताया जा रहा है जिसे देखकर आप दंग रह जाएंगे. वीडियो की शुरुआत में आप एक शख्स को गाड़ी में बैठा हुए देखेंगे. ये जनाब गाड़ी में बैठकर सीट बेल्ट पर जोर आजमा रहा होते हैं. दरअसल, शख्स को सीट बेल्ट लगाना नहीं आता था. सबसे हैरान कर देने वाली बात तो यह रही कि शख्स पिछले 10-12 साल से गाड़ी चला रहा है और इतने सालों में उसने एक बार भी सीट बेल्ट का इस्तेमाल नहीं किया था. वीडियो में वह खुद इस बात का खुलासा करते हुए नजर आ रहा है. 

यहां देखें वीडियो-

 

यह भी पढ़ें- कबड्डी टीम में कितने खिलाड़ी होते हैं ? दिए ऐसे ऑप्शन कि जवाब नहीं दे पाए बच्चे

आप देख सकते हैं कि लाल रंग की गाड़ी में सफेद रंग का धोती-कुर्ता पहने ये शख्स कभी बेल्ट को गले में लगाते तो कभी कमर के पीछे से लाते हुए पेट पर बाधंता नजर आ रहा है. इस दौरान घटना का वीडियो बना रहा व्यक्ति शख्स से पूछता है, 'आप कितने सालों से गाड़ी चला रहे हैं?' जवाब में शख्स बताता है, '10-12 साल से.' व्यक्ति एक बार फिर पूछता है, 'आपको सीट बेल्ट लगाना नहीं आ रहा है' इसपर शख्स कहता है, 'पता नहीं ये कैसे लगता है.' 

हैरान कर देने वाले इस वीडियो को @zeenat_daar93 नाम के ट्विटर पेज पर शेयर किया गया है जिसे अब तक 40 हजार से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. वीडियो देखने के बाद यूजर्स इसपर जमकर अपनी प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं. एक तरफ लोग शख्स की बात सुनने के बाद सोच में पड़ गए हैं तो कई उसे देखने के बाद ठहाके भी लगाते नजर आ रहे हैं. 

यह भी पढ़ें- Viral Video: सांड से पंगा लेना पड़ा भारी, पड़ी ऐसी लात कि दिन में नजर आ गए तारे

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.  

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement