Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

America में एक शख्स ने पाल रखे थे जहरीले सांप, फिर जो हुआ जानकर रोंगटे खड़े हो जाएंगे!

अमेरिका में एक शख्स ने घर में 100 से ज्यादा सांप पाल रखे थे. इन सांपों को उसने पिंजरे में कैद करके रखा था. सांप के काटने से ही मौत भी हुई.

Latest News
America में एक शख्स ने पाल रखे थे जहरीले सांप, फिर जो हुआ जानकर रोंगटे खड़े हो जाएंगे!

सांकेतिक चित्र

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: कुछ लोगों को जानवरों और पक्षियों से बहुत प्रेम होता है. अमेरिका में ऐसे ही एक शख्स को सांपों से खासा लगाव था और उसने घर में कई सांप पाल रखे थे. हालांकि, शख्स ने इन सांपों को गैर-कानूनी तरीके से कैद करके रखा हुआ था. इन्हीं सांपों में से एक ने उसे काट लिया और बाद में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई है. 

घर में पाल रखे थे 124 सांप 
यह मामला अमेरिका के मेरीलैंड का है. अब तक मिली जानकारी के अनुसार, 19 जनवरी के दिन एक 49 वर्षीय शख्स अपने घर में बेहोश मिला था. पड़ोसियों ने इसकी सूचना पुलिस और प्रशासन को दी थी. पुलिस टीम जब घर पहुंची तो शख्स जमीन पर बेसुध हालत में था और उसके घर में 124 सांप मिले थे. शख्स की इलाज के दौरान मौत हो गई है लेकिन अब तक उसकी पहचान जाहिर नहीं की गई है.

 

पढ़ें: युवाओं को 4,000 रुपये दे रही है Modi Government? जानिए क्या है इस दावे की सच्चाई

घर में फर्नीचर की जगह पिंजरे थे 
स्थानीय पुलिस की ओर से बताया गया है कि जब घर की छानबीन की गई तो वहां सांपों के लिए कई पिंजरे मिले थे. 124 सांपों को अलग-अलग पिंजरे में रखा गया था. घर में फर्नीचर्स भी नहीं थे और वहां भी पिंजरे ही थे.  चार्ल्स काउंटी की प्रवक्ता जेनिफर हैरिस ने बताया कि शख्स ने सांपों को घर में गैर-कानूनी तरीके से रखा था.  उन्होंने कहा कि अपने 30 साल के करियर में इस तरह की घटना कभी नहीं देखी थी. 

 

पढ़ें: VIRAL: अचानक दूल्हे पर चारों तरफ से बरसने लगे जूते, मामला जान आप भी रह जाएंगे हैरान

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें. हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement