Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Funny Viral Video: छक्का लगाने पिच पर उतरे नेताजी, फिर जो हुआ देखकर नहीं थमेगी हंसी

Trending Video: नेताजी किसी जगह पर क्रिकेट टूर्नामेंट का उद्घाटन करने पहुंचे थे. इस दौरान उन्हें पिच पर एक गेंद खेलने का आग्रह किया गया था. तभी उनके साथ 'खेल' हो गया.

Latest News
Funny Viral Video: छक्का लगाने पिच पर उतरे नेताजी, फिर जो हुआ देखकर नहीं थमेगी हंसी

Viral Video किस जगह का है, यह अब तक स्पष्ट नहीं हो रहा है.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Funny Cricket Video- नेता हो या अभिनेता, दोनों को एक शौक बहुत ज्यादा होता है. ये शौक होता है कार्यक्रमों का उद्घाटन करने का. स्थानीय स्तर के नेताओं को तो गांव-देहात में होने वाले स्पोर्ट्स टूर्नामेंट के उद्घाटन में मुख्य अतिथि के तौर पर बुलाना एक आम बात हो गई है. लेकिन कई बार इन उद्घाटन समारोह में कुछ ऐसा हो जाता है कि खुद मुख्य अतिथि ही हंसी का पात्र बन जाता है. ऐसा ही एक वाकया एक नेता जी के साथ उस समय हुआ है, जब वे एक क्रिकेट टूर्नामेंट का उद्घाटन करने पहुंचे थे. नेता जी पिच पर बल्ला थामकर उद्घाटन करने के लिए गेंद खेलने उतर पड़े, लेकिन उनके साथ कुछ ऐसा हो गया, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर बेहद वायरल हो गया है. लोग इस वीडियो को देखकर हंस रहे हैं और फनी कमेंट भी कर रहे हैं.

क्या दिख रहा है वायरल वीडियो में

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) पर यह वीडियो @Amanprabhat9 नाम के यूजर ने शेयर किया है, जिसमें दिख रहा है कि एक नेताजी किसी क्रिकेट टूर्नामेंट का उद्घाटन करने के लिए पहुंचे हैं. उन्हें पिच पर गेंद खेलकर उद्घाटन करने का आग्रह युवाओं ने किया. नेताजी भी जोश में बल्ला पकड़कर पिच पर उतर गए. गेंदबाज के गेंद फेंकने पर नेताजी ने इतने जोश में बल्ला घुमाया मानो गेंद सीधे बाउंड्री लाइन के पार छक्के के लिए ही जाएगी. वीडियो में दिख रहा है कि इस जोश के चक्कर में नेताजी का संतुलन बिगड़ गया और वह औंधे मुंह आगे पिच पर गिर पड़ते हैं. लोग दौड़कर उन्हें उठाते हैं. 

यूजर बोले 'गेंदबाज ने धूल चटा दी'

यह वीडियो कहां का है और कब शूट किया गया है, इसकी जानकारी नहीं मिल पाई है, लेकिन एक यूजर ने इस वीडियो को देखकर दावा किया है कि ये ओडिशा की नरला विधानसभा सीट के विधायक भूपिन्दर सिंह हैं. हालांकि DNA इस बात की पुष्टि नहीं कर रहा है. वीडियो लोगों के बीच जमकर वायरल हो रहा है. 27 दिसंबर को अपलोड वीडियो को अब तक 63 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं. लोग इसे देखकर हंसने के साथ ही फनी रिएक्शन भी दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, गेंदबाज ने बल्लेबाज को धूल चटा दी. दूसरे ने लिखा, बहुत तेज लगी होगी. एक अन्य यूजर ने लिखा, गेंद ओर बल्ले से बहुत अच्छा संपर्क. आदमी 15 फुट दूर मैदान से बाहर, 10 डाक्टर की टीम देखभाल में लगी हुई है. एक और यूजर ने लिखा, हैवी बल्लेबाज हैं तो दूसरे ने लिखा, सब कर्मों का फल है. इसी तरह बहुत सारे लोगों ने वीडियो पर कमेंट किया है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement