Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

PUBG खेलते-खेलते हो गया प्यार, 4 बच्चे लेकर पाकिस्तान से भारत आ गई महिला

PUBG Love Story: जानकारी के मुताबिक महिला अपने चार बच्चों को साथ लेकर प्रेमी से मिलने पहुंची जिसके बाद से दोनों फरार हैं. सुरक्षा एजेंसियां दोनों की तलाश में जुटी हैं, दोनो को जल्द ही गिरफ्तार किया जा सकता है.

PUBG खेलते-खेलते हो गया प्यार, 4 बच्चे लेकर पाकिस्तान से भारत आ गई महिला

Pakistan Women Crossed Border

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: पबजी गेमिंग के दौरान एक पाकिस्तानी महिला को भारतीय शख्स से प्यार हो गया. यह प्यार कुछ इस कदर परवना चढ़ा कि ये पाकिस्तानी महिला अपने चार बच्चों को लेकर भारतीय शख्स के प्यार में बॉर्डर क्रॉस कर आ गई. महिला नेपाल बॉर्डर के रास्त चारों बच्चों के साथ एनसीआर के ग्रेटर नोएडा अपने लवर से मिलने पहुंची.इसके बाद से ही सभी फरार है, इस घटना ने सुरक्षा एजेसियों का भी हैरान कर दिया है और  सभी की तलाश की जा रही है. 

दरअसल, यह महिला अपने भारतीय लवर से मिलने के लिए ग्रेटर नोएडा के रबूपुरा आ गई थी और इसकी खबर लगते ही पुलिस और केंद्रीय जांच एजेंसियां अलर्ट हो गई हैं. जानकारी के मुताबिक अभी महिला मथुरा के आस-पास है और बहुत जल्द उसे गिरफ्तार किया जा सकता है. 

यह भी पढ़ें- Zomato डिलीवरी एजेंट ने अपने बर्थडे पर ऑर्डर के साथ बांटी चॉकलेट, सेलिब्रेशन के अंदाज पर फिदा हो गए लोग

चार बच्चे लेकर पहुंची थी ग्रेटर नोएडा

रिपोर्ट्स के मुताबिक ऑनलाइन गेम पबजी खेलने के दौरान ग्रेटर नोएडा के रबूपुरा के सचिन की दोस्ती पाकिस्तान की एक शादीशुदा महिला सीमा से हो गई गई थी, और फिर दोनों को प्यार भी हो गया. इसके बाद महिला अपने चार बच्चों के साथ नेपाल के रास्ते भारत आ गई है. सचिन के साथ जिंदगी बिताने का वादा करके 13 मई को वह रबूपुरा आने के लिए यमुना एक्सप्रेसवे पर पहुंची थी.

यह भी पढ़ें-18 घंटे लेट हुई फ्लाइट तो एक पैसेंजर को लेकर उड़ा प्लेन, शख्स ने क्रू मेंबर्स के साथ की मौज मस्ती

लवर ने पहले ही ले लिया था किराए का मकान

जानकारी के मुताबिक युवक सचिन रबूपुरा की अनाज मंडी में पल्लेदारी का काम करता था. सचिन ने पाकिस्तानी प्रेमिका के आने से पहले ही उसके लिए कस्बे के अम्बेडकर मोहल्ले में एक मकान किराए पर लिया था. उसने बताया था कि वह दो दिन बाद पत्नी के साथ मकान में रहने आएगा.

बता दें कि सचिन से मकान मालिक गिरिजेश जाटव परिचिथ थे. इसलिए उसने सचिन का विश्वास करके अपना मकान उसे किराए पर दे दिया था. मोहल्ले वालों ने बताया कि सचिन के परिवार वाले भी वहां मिलने आते रहते थे. इससे सबको भरोसा हो गया कि महिला सचिन की पत्नी है और बच्चे भी इन्हीं दोनों के हैं.

यह भी पढ़ें- Pizza डिलीवरी बॉय ने महिला को किया प्रपोज, खौफजदा कस्टमर ने वायरल की चैट, डोमिनॉज पर करेंगी केस

कराची की रहने वाली है महिला

वहीं जब इस पूरे मामले का खुलासा हुआ तो पुलिस एक्टिव हो गई. महिला ने बताया था कि वह पाकिस्तान के कराची की रहने वाली है. पुलिस दोनों की तलाश में जुटी है. महिला की लोकेशन मथुरा के पास की है जिसके चलते यहां के सारे होटलों में पुलिस जांच कर रही है. दूसरी ओर सचिन के परिजनों ने कहा है कि उन्हें दोनों के बारे में कोई जानकारी नहीं है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement