Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

'प्रदर्शनी मत लगाओ' Rajouri Encounter के शहीद कैप्टन की मां ने चेक देने का फोटो शूट करा रहे मंत्री को लगाई फटकार, देखें Video

Uttar Pradesh Viral Video: आगरा के कैप्टन शुभम गुप्ता उन 5 सैन्य जवानों में से एक हैं, जो राजोरी एनकाउंटर में शहीद हुए हैं. यूपी सरकार के मंत्री योगेंद्र उपाध्याय उनके घर चेक देने पहुंचे थे.

'प्रदर्शनी मत लगाओ' Rajouri Encounter के शहीद कैप्टन की मां ने चेक देन�े का फोटो शूट करा रहे मंत्री को लगाई फटकार, देखें Video

Agra Viral Video: कैप्टन शुभम गुप्ता की मां को चेक देने की कोशिश करते उत्तर प्रदेश सरकार के मंत्री.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Uttar Pradesh News- भारतीय सेना के शहीद कैप्टन की मां को पैसे का चेक देने के दौरान फोटो क्लिक कराने की कोशिश उत्तर प्रदेश सरकार के एक मंत्री को बेहद भारी पड़ गया है. बेटे की शहादत में बिलख रही मां ने मंत्री को कैमरे के सामने ही फटकारते हुए कहा 'प्रदर्नशनी मत लगाओ भाई'. यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है, जिसे लेकर कांग्रेस से आम आदमी पार्टी तक, सभी विपक्षी दलों ने उत्तर प्रदेश की भाजपा सरकार को निशाने पर ले लिया है. विपक्षी दल जवानों की शहादत को भुनाने की कोशिश बताते हुए भाजपा की आलोचना कर रहे हैं.

राजोरी एनकाउंटर में शहीद हुए हैं आगरा के शुभम गुप्ता

जम्मू-कश्मीर के राजोरी में आतंकियों के साथ हुए एनकाउंटर में भारतीय सेना के 5 जवान शहीद हुए हैं, जिनमें आगरा के कैप्टन शुभम गुप्ता भी शामिल हैं. उत्तर प्रदेश सरकार के मंत्री योगेंद्र उपाध्याय शहीद की मां को राज्य सरकार की तरफ से मुआवजे का चेक देने पहुंचे थे. सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में शहीद की मां दुख में बुरी तरह बिलखती दिख रही हैं. उन्होंने मंत्री के चेक थमाने की कोशिश करने और उस दौरान पूरा ध्यान कैमरे की तरफ रखने को लेकर उन्हें रोते हुए फटकार लगाई. वीडियो में दिख रहा है कि कैप्टन शुभम की रोती हुई मां कह रही हैं, 'ये प्रदर्शनी मत लगाओ भाई'. इसके बाद भी बेसुध सी हालत में वे फोटो क्लिक नहीं करने का इशारा करते हुए कुछ कहती दिखाई देती हैं.

कांग्रेस ने वीडियो शेयर किया और लिखा, 'गिद्ध'

कांग्रेस ने शुक्रवार को यह वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया. वीडियो शेयर करने के साथ कांग्रेस ने महज एक शब्द का कैप्शन देते हुए लिखा, 'गिद्ध'. कई अन्य विपक्षी नेताओं ने भी यह वीडियो शेयर किया है. शिवसेना (उद्धव ठाकरे) की सांसद प्रियंका चतुर्वेदी ने भी यह वीडियो शेयर करते हुए लिखा, निर्लज, बेशर्म और असंवेदनशील. आम आदमी पार्टी के सांसद राघव चड्ढा ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, BJP में B बेशर्म और P पब्लिसिटी के लिए है. राघव चड्ढा ने इसके अलावा भी इस मुद्दे पर एक लंबा-चौड़ा कैप्शन लिखते हुए भाजपा की आलोचना की है.

2015 में सेना में भर्ती हुए थे शुभम

आगरा के कैप्टन शुभम गुप्ता साल 2015 में भारतीय सेना में भर्ती हुए थे. उन्हें साल 2018 में आर्मी के एलीट पैराशूट रेजीमेंट नाइंथ बटालियन में कमीशन मिला था, जो 9 Para SF (Special Forces) के नाम से मशहूर है. कैप्टन शुभम और चार अन्य सैन्य जवान जम्मू-कश्मीर के राजोरी में आतंकियों के साथ बुधवार और गुरुवार को चले एनकाउंटर के दौरान शहीद हो गए थे. उनके अलावा इस एनकाउंटर में शहीद होने वाले जवानों में कैप्टन एमवी प्रांजल, हवलदार अब्दुल माजिद, लांस नायक संजय बिष्ट और पैराट्रूपर सचिन लौर शामिल हैं. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement