Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

हाथ में ड्रिप लगाकर मेट्रो में घूम रही लड़की का वीडियो वायरल, कारण कर देगा आपको भावुक

Viral Video: चीन में एक लड़की का वीडियो सामने आया था जिसमें वह अपने हाथ में IV ड्रिप लगाकर मेट्रो मे सफर करती नजर आ रही थी.

हाथ में ड्रिप लगाकर मेट्रो में घूम रही लड़की का वीडियो वायरल, कारण कर देगा आपको भावुक

Girl Viral Video

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: कुछ दिनों पहले ही एक वीडियो सामने आया था जिसमें चीन की एक लड़की शंघाई की मेट्रो ट्रेन में  iv ड्रिप वाली ग्लूकोज की बोतल लेकर सफर कर रही थी. लड़की को ऐसा करने के लिए काफी मना किया गया था लेकिन फिर भी उसने यह कदम उठाया. लड़की का वीडियो जब वायरल हुआ तो उसने लोगों को ये कॉपी न करने की सलाह देते हुए बताया कि आखिर क्यों वह हाथ में ड्रिप लगाकर ग्लूकोज की बोतल लेकर मेट्रो में गई थी. 

दरअसल, साउथ चाइना मॉर्निंग पोस्ट की रिपोर्ट के मुताबिक यह घटना शंघाई की है जहां एक लड़की हाथ में ग्लूकोज की बोतल लिए पहले मेट्रो में सफर करती है. हाथ में ड्रिप लगाए दफ्तर पहुंचती है. इसे देखकर हर कोई हैरान नजर आता है. पिछले महीने के अंत में रात करीब 10 बजे जब महिला मेट्रो स्टेशन में एस्केलेटर पर थी, तब एक राहगीर ने उसका वीडियो बना लिया था. 

यह भी पढ़ें- खतरनाक पिटबुल के साथ कैसे मजे से खेल रही बच्ची, वायरल वीडियो जीत लेगा आपका भी दिल

हाथ में ग्लूकोज की बोतल लिए दिखी थी लड़की

वीडियो बनाने वाले उस शख्स ने कहा कि पहले जब मैंने देखा तो हैरान हो गया था. मुझे लगा कि उसके हाथ में ड्रिंक्स की बोतल है, लेकिन फिर मैंने जब गौर से देखा तो उस लड़की के हाथ में ग्लूकोज की बोतल पाया और हाथ की नस में ड्रिप लगा हुआ था. इस वीडियो को देख सभी हैरान रह गए थे.

जानकारी के मुताबिक वीडियो में दिख रही महिला का शंघाई में एक डांस स्टूडियो है, जो उसके घर से 20 किमी दूर है. उसने खुलासा किया कि वह दिन के समय अस्पताल जाने का जोखिम नहीं उठा सकती थी क्योंकि उसने हाल ही में अपना बिजनेस शुरू किया है और उसने किसी भी कर्मचारी को हायर नहीं किया है.

यह भी पढ़ें- केदारनाथ के रास्ते में 2 लोगों ने घोड़े को जबरन पिलाया गांजा, वीडियो देख फूटा लोगों का गुस्सा   

दिन में दफ्तर रात में अस्पताल

लड़की ने बताया है कि मैं हर दिन रात 10 बजे के बाद अस्पताल जाती हूं ग्लूकोज चढ़ाने के लिए और सुबह इसी हाल में दफ्तर आती हूं. मुझे अपना स्टूडियो जल्दी खोलने की जरूरत होती है क्योंकि मेरी आर्थिक स्थिति बहुत कमजोर हो गई है. उन्होने कहा कि वह पैसे बचाने और बिजनेस बचाने के लिए  मेट्रो में ग्लूकोज ड्रिप लगाकर सफर कर रही थी.

यह भी पढ़ें- Ajab Gajab News: नाराज बॉस ने खिला दिए कर्मचारियों को कच्चे करेले, कारण जानकर हैरान रह जाएंगे

लड़की ने दी चेतावनी

लड़की ने कहा है कि उसका व्यवहार 'बेतुका' लग रहा था और लोगों को इसका प्रयास न करने की चेतावनी दी. महिला ने लोगों से अपील करते हुए कहा कि कृपया मुझे देखकर आप लोग इस तरह करने का रिस्क न लें क्योंकि इसमें तीव्र एलर्जी और ट्यूबों के टूटने का डर रहता है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement