Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

English में बात की तो कुत्ते से कटवाया...कहा तू नेपाली है, थाने पहुंचा छात्र

अंशुमन एक दुकान पर पानी की ठंडी बोतल खरीदने पहुंचे थे. इसी दौरान कैफ नाम के शख्स ने अंशुमन को अंग्रेजी में बात करता देख उनपर अपना कुत्ता छोड़ दिया.

English में बात की तो कुत्ते से कटवाया...कहा तू नेपाली है, थाने पहुंचा छात्र
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: देश की राजधानी दिल्ली से भाषाई विद्वेष का एक बेहद अजीबोगरीब मामला सामने आया है. आरोप है कि यहां एक शख्स ने 26 वर्षीय छात्र को अपने कुत्ते से सिर्फ इसलिए कटवाया क्योंकि वह अंग्रेजी में बात कर रहा था. पीड़ित का नाम अंशुमन थापा है, वे दिल्ली के मालवीय नगर से टैटू आर्टिस्ट का कोर्स कर रहे हैं. मूल रूप से अंशुमन देहरादून के रहने वाले हैं. 

क्या है पूरा मामला?
जानकारी के अनुसार, 6 मई की रात अंशुमन एक दुकान पर पानी की ठंडी बोतल खरीदने पहुंचे थे. इसी दौरान कैफ नाम के शख्स ने अंशुमन को अंग्रेजी में बात करता देख उनपर अपना कुत्ता छोड़ दिया. कुत्ते ने अंशुमन को बुरी तरह काटा जिससे उनके कान की सर्जरी भी करानी पड़ी. 

ये भी पढ़ें- Viral: जिंदा थे तो कबूल ना था रिश्ता, अब मरने के बाद चिता पर सजा 'मंडप'

घटना के बाद पीड़ित ने आरोपी कैफ के खिलाफ मालवीय नगर थाने में शिकायत दर्ज कराई. इस दौरान उन्होंने बताया, 'जैसे ही मैं पानी लेने पहुंचा, आरोपी भी अपने कुत्ते के साथ वहां आ गया. मैंने दुकानदार से अंग्रेजी में बात की तो न जाने क्यों वह मुझे अजीब तरह से देखने लगा. थोड़ी देर बाद उसने मुझसे पूछा कि क्या तुम नेपाली हो. इसपर मैंने कहा नहीं, मैं देहरादून का रहने वाला हूं. मैं पूर्व लेफ्टिनेंट सीवी बहादुर का पोता हूं लेकिन वह मेरी बात मानने को तैयार ही नहीं था. वह मुझसे नेपाली कहकर उलझता रहा. इसी दौरान उसने अपना कुत्ता मेरे ऊपर छोड़ दिया. मेरे लाख चिल्लाने पर भी वह नहीं हटा. शख्स ने मुझपर एक दो बार नहीं, बल्कि 3 से 4 बार हमला करवाया.'

अंशुमन के मुताबिक, मैं दर्द के कराह रहा था तब दुकानदार ने जैसे-तैसे मुझे कुत्ते से छुड़वाया. आखिर में अपनी जान बचाते हुए जैसे-तैसे मैं अपने रूम पर पहुंचा. मेरे दोस्त भी मेरी हालत देखकर डर गए थे. फिर वो मुझे डॉक्टर के पास लेकर गए.'

ये भी पढ़ें- TT भी नहीं चेक कर सकता ट‍िकट, Indian Railways में आरामदायक सफर चाहते हैं तो जान लें ये नियम

बता दें कि घटना के बाद अंशुमन बेहद घबराए हुए हैं. डर के मारे वे देहरादून चले आए. अंशुमन ने मालवीय नगर थाने में आरोपी के खिलाफ तहरीर दी है. मामले की जांच कर रहे पुलिसकर्मियों का कहना है कि एफआईआर दर्ज की गई है. मौके पर जिस व्यक्ति के बारे में जिक्र किया गया है, उसके घर पर पुलिस दो दिनों से दबिश दे रही है. आरोपी फरार है जल्द ही उसे ढूंढकर गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें. हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement