Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

PUBG स्टाइल में बंदूक तानकर छीन ली गाड़ी लेकिन नहीं आती थी ड्राइविंग, देखें चोरी का मजेदार वीडियो

Viral Video @TheFigen नाम के ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया गया है जिसे अबतक 7M से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. साथ ही हजारों लोगों ने इसे लाइक भी किया है. फिलहाल वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है और लोग इसे देखकर जमकर ठहाके भी लगा रहे हैं.

PUBG स्टाइल में बंदूक तानकर छीन ली गाड़ी लेकिन नहीं आती थी ड्राइविंग, देखें चोरी का मजेदार वीडियो
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: आपने अपनी लाइफ में एक से बढ़कर एक फनी वीडियो देखे होंगे. इनमें से कुछ वीडियो ऐसे भी रहे होंगे जिन्हें याद कर आप कई-कई दिनों तक हंसे हों. सोशल मीडिया पर भी आए दिन कई ऐसे वीडियो वायरल होते रहते हैं लेकिन आज जो वीडियो हम आपके लिए लेकर आए हैं, उसे देखने के बाद आप आजतक देखे गए अपने सारे वीडियो भूल जाएंगे और खूब ठहाके भी लगाएंगे. वायरल वीडियो ट्विटर पर शेयर किया गया है जिसे देख लोग अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे हैं.

वीडियो की शुरुआत में आप देखेंगे कि एक सड़क पर आमने-सामने से दो गाड़िया जा रही होती हैं. दोनों एक दूसरे के सामने आकर रूकती हैं. तभी उनमें से एक गाड़ी से एक चोर उतरता है और दूसरी गाड़ी में बैठे शख्स के सिर पर बंदूक तान देता है. यह देख शख्स एकदम घबरा जाता है. जान ना लेने की शर्त पर वह खुद अपनी गाड़ी उस चोर के हवाले कर वहां से भाग निकलता है. इसके बाद चोर के साथ आए बाकि के लोग भी उस जगह से रफुचक्कर हो जाते हैं. शायद उन्हें लगा हो कि भई गाड़ी तो मिल ही गई है अब उनका दोस्त उसे लेकर आ ही जाएगा, तब तक हम तो जान बचा लें. हालांकि, इसके बाद तो जो होता है, वह किसी ने सोचा भी नहीं था. 

यह भी पढ़ें- बिल्ली ने मारा ऐसा पंजा कि दूर जाकर गिरी गाय, लोग बोले-ये तो साउथ की फिल्मों का सीन है भाई  

चोरों के साथी इस बात से अंजान थे कि जिसके भरोसे वह हाथ लगी गाड़ी को छोड़कर जा रहे हैं, असल में उसे गाड़ी चलाना आता ही नहीं है. वीडियो में आप देखेंगे कि कैसे चोर गाड़ी हाथ लगने के बाद अपने साथियों की तरफ देखता है लेकिन तब तक वो वहां से जा चुके होते हैं. इसके बाद वह खुद भी गाड़ी चलाने की कोशिश करता है लेकिन नाकाम रहता है. अब ऐसी हालत में बेचारा करे भी तो क्या, बंदूक तानकर गाड़ी छीन तो ली लेकिन बंदून से गाड़ी चलाए कैसे?

यहां देखें वीडिया-

 

 

क्यों आ गई ना हंसी? वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे चोर बार-बार गाड़ी से अंदर-बाहर आ रहा है. शायद बेचारा समझ ही नहीं पाया कि उसके साथ यह हो क्या गया. खैर आखिर में वह खुद ही सरेंडर कर देता है.

यह भी पढ़ें- महिला जेल में बंद ट्रांसजेंडर की वजह से दो कैदी प्रेग्नेंट, पुरुष जेल में ट्रांसफर के बाद लगाया यह आरोप

वायरल वीडियो @TheFigen नाम के ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया गया है जिसे अबतक 7M से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. साथ ही हजारों लोगों ने इसे लाइक भी किया है. फिलहाल वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है और लोग इसे देखकर जमकर ठहाके भी लगा रहे हैं.
 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement