Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

VIDEO: ATM मशीन चुराने के लिए JCB लेकर पहुंचे चोर, देखते-देखते यूं उखाड़ डाली मशीन

सीसीटीवी को दरकिनार करते हुए चोर सीधे जमीन खोदने के लिए इस्तेमाल होने वाली जेसीबी लेकर एटीएम पहुंच गए.

VIDEO: ATM मशीन चुराने के लिए JCB लेकर पहुंचे चोर, देखते-देखते यूं उखाड़ डाली मशीन
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: दुनिया में आप चाहे कुछ भी काम करें लेकिन दिमाग हर जगह चलाना पड़ता है. चलाना क्या खुद को हर लेटेस्ट टेक्नोलॉजी से इतना अपडेटेड रखना होता है कि कोई हाथ न पकड़ सके. बस कुछ इसी लाइन पर एक चोर भी चल रहा था. तभी तो एटीएम मशीन चुराने के लिए जेसीबी मशीन ही बुलवा ली.

यह भी पढ़ें: सिर्फ Rohit Sharma के पास है ये दमदार कार, कलर भी टीम इंडिया वाला

इस चोर ने एटीएम मशीन चुराने के लिए एक खास प्लानिंग की. सीसीटीवी को दरकिनार करते हुए यह सीधे जमीन खोदने के लिए इस्तेमाल होने वाली जेसीबी लेकर एटीएम पहुंच गए. आप वीडियो में देखेंगे कि पहले एक आदमी दरवाजा खोलकर एटीएम के पास आता है. बाहर जाते वक्त वह उस दरवादे को बंद नहीं करता. उसके बाहर निकलते ही फ्रेम में आती है जेसीबी.

जेसीबी मशीन पहले तो मशीन को ऊपर से तोड़ती है. फिर एटीएम को अच्छी तरह तोड़-मरोड़ कर नीचे गिराती और उसे उठाने की कोशिश करते हुए. बाहर निकाल देती है. यह घटना महाराष्ट्र के सांगली की है. एटीएम में लगे सीसीटीवी की वजह से पूरी घटना कैमरे में कैद हो गई और अब यह वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रही है.

यह भी पढ़ें: लड़की के बालों में फंस गया सांप, निकालते-निकालते छूटे पसीने

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें. हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement