Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

TikTok पर कुकिंग हैक दिखा रही थी महिला, माइक्रोवेव पर अंडा डालने से झुलस गया चेहरा

Viral News: महिला का चेहरा माइक्रोवेव में अंडा पकाने के चलते जल गया था. महिला की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हैं.

TikTok पर कुकिंग हैक दिखा रही थी महिला, माइक्रोवेव पर अंडा डालने से झुलस गया चेहरा
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: आज के वक्त में किसी को भी कोई समस्या होती है तो इंटरनेट पर जाकर लोग उसका समाधान ढूंढन लगते हैं. इसके चलते लोग लोग हैक से जुड़े वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल होते हैं लेकिन कभी कभी ऐसे वीडियो बनाना मुसीबत भी बन जाता है. एक ऐसा ही एक महिला के साथ हुआ है जो कि कुकिंग हैक के वीडियो बनाती है. अंडा की डिश बनाने के दौरान महिला का चेहरा जल गया. 

दरअसल, यह महिला कोई और नहीं बल्कि फूड व्लॉगर सफिया बशीर है उनके साथ हुई एक घटना कुकिंग के संभावित खतरों को दिखाती है. उनके हालिया वीडियो में वह माइक्रोवेव के जरिए अंडे बनाने की कोशिश करती है. इस दौरान माइक्रोवेव में कुछ ऐसा हुआ कि अंडा फूटकर महिला के चेहरे पर जा लगा और इसके चलते महिला का चेहरा बुरी तरह जल गया. उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हैं. 

यह भी पढ़ें- चलती स्कूटी पर किस करने लगे दो लड़के, वीडियो वायरल होने पर तलाश में जुटी है रामपुर की पुलिस

टिकटॉक पर अंडे का हैक दिखा रही थीं सफिया

एक रिपोर्ट के मुताबिक सफिया ने टिक टॉक पर वायरल हुए पॉपुलर पोच्ड एग हैक को ट्राई किया था. पोच्ड एग बनाने के लिए उबले हुए पानी में अंडे को फोड़कर डाला जाता है. फिर पकते ही उसे निकाल लिया जाता है. सफिया ने टिकटॉक वीडियो में बताए हैक के तहत पोच्ड एग को माइक्रोवेव में बनाने की कोशिश की थी. 

सफिया ने बताया कि उन्होंने अंडे को उबलते पानी के एक मग में फोड़ा. फिर उसे कुछ मिनट के लिए माइक्रोवेव में रख दिया. महिला का कहना है कि इसके बाद जैसे ही उसने पानी में ठंडे चम्मच को डाला, वह फव्वारे की तरह फूट पड़ा. इससे उनका पूरा चेहरा झुलस गया था. चेहरे की स्किन निकल गई और उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया है. 

यह भी पढ़ें- 5 साल के मासूम बेटे की कलयुगी मां ने की हत्या, अपने ही बच्चे का सिर पकाकर खा गई  

कभी न ट्राई करें ये खतरनाक हैक

सफिया ने बताया है कि कई हफ्ते इलाज चलने के बाद वह ठीक हो गई हैं. उन्होंने बताया कि चेहरे पर अब किसी तरह का निशान भी नहीं हैं. उनका कहना है कि वे नहीं चाहतीं कि कोई और इस दर्द से गुजरे, क्योंकि टिक टॉक पर इस तरह के तमाम गलत हैक्स अभी भी ट्रेंड कर रहा है. गौरतलब है कि ब्रिटिश मेडिकल जर्नल पहले ही चेतावनी दी थी कि माइक्रोवेव किए अंडे फट सकते हैं. इसके बावजूद इस ट्रिक को खूब लोग कर रहे हैं. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement