Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

UP Nikay Chunav Results: रिजल्ट पता चलते ही फूट-फूटकर रोया ये सपा प्रत्याशी, बेहद खास था कारण, देखें Video

Uttar Pradesh Nikay Chunav 2023: कानपुर के बेगमपुरवा वार्ड से चुनाव लड़ रहे सपा प्रत्याशी अकील शानू को अपनी जीत का भरोसा ही नहीं था. ऐसे में उनके लिए अपनी जीत का रिजल्ट अप्रत्याशित रहा है.

UP Nikay Chunav Results: रिजल्ट पता चलते ही फूट-फूटकर रोया ये सपा प्रत्याशी, बेहद खास था कारण, देखें Video

Kanpur में पार्षद चुनाव जीतने के बाद सपा प्रत्याशी अकील शानू जमकर रोए.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: Kanpur News- उत्तर प्रदेश में निकाय चुनाव की मतगणना जारी है. ऐसे में कई जगह अजब-गजब नजारे देखने को मिल रहे हैं. ऐसा ही एक नजारा कानपुर शहर में भी देखने को मिला है, जहां एक वार्ड में जीत हासिल करने के बाद सपा पार्षद प्रत्याशी फूट-फूटकर रोने लगा. प्रत्याशी अपनी जीत का यकीन ही नहीं कर पा रहा था, इसलिए जीत मिलने की खुशी में वह रोने लगा. सपा प्रत्याशी के जीतने के बाद रोने का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

बेगमपुरवा वार्ड का है मामला

यह अजब मामला कानपुर के बेगमपुरवा वार्ड संख्या 102 का है, जहां से समाजवादी पार्टी के टिकट पर अकील शानू चुनाव में उतरे थे. अकील शानू ने इस चुनाव में जीत के दावे किए थे, लेकिन उन्हें खुद भी यकीन नहीं था कि वे जीत जाएंगे. इसके चलते जैसे ही उन्हें विजयी घोषित किया गया तो एक पल के लिए वे विश्वास नहीं कर पाए और भावुक हो गए. इसी भावावेश में उनकी आंखों से जमकर आंसू बहने लगे और फिर वे धीरे-धीरे फूट-फूटकर जोर से रोने लगे. इसी दौरान किसी ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया, जो बेहद वायरल हो गया है और उसे जमकर शेयर किया जा रहा है.

15 साल से संघर्ष कर रहे थे जीत के लिए

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अकील शानू ने कहा कि इस जीत के लिए वे पिछले 15 साल से संघर्ष कर रहे थे. आज उनका संघर्ष सफल हुआ है. उन्होंने सपा प्रत्याशी के तौर पर नामांकन कराया था. लगातार संघर्ष के बावजूद जीत नहीं मिलने के चलते उन्हें आज भी सफलता का पूरा भरोसा नहीं था. इसी कारण मतगणना के बाद जब उन्हें जीत का सर्टिफिकेट दिया गया तो वे एक बार को यकीन नहीं कर सके.

'जीत से बेहद खुश हूं, इसलिए आंसू निकल आए'

अकील ने जीत के बाद कहा कि मेरे खिलाफ बेहद पैसे वाले लोग चुनाव लड़ रहे थे. धनबल का चुनाव होने के कारण मुझे साधारण तरीके से प्रचार के बाद जीत का ज्यादा यकीन नहीं था. इस कारण मुझे जीत का विश्वास नहीं हुआ और मेरे आंसू निकल आए. मैं बेहद खुश हूं. जनता ने मेरे ऊपर जो विश्वास दिखाया है, उसके लिए बेहद धन्यवाद है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement