Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

UPSC की Prelims परीक्षा में GS के पेपर ने कर दिया बुरा हाल, Memes से भर गया सोशल मीडिया

UPSC Exam GS Question Paper Meme: ट्विटर पर यूपीएससी के जीएस के पेपर को लेकर मीम्स की बाढ़ आ गई है. कैंडिडेट्स यह तक दावा कर रहे हैं कि इस बार का पेपर सबसे कठिन आया था.

UPSC की Prelims परीक्षा में GS के पेपर ने कर दिया बुरा हाल, Memes से भर गया सोशल मीडिया

UPSC Prelims Memes

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: देश की सबसे कठिन प्रतियोगी परीक्षा माने जाने वाले यूपीएससी (UPSC Exam Results) के रिजल्ट्स हाल ही में घोषित हुए हैं. इस दौरान प्रीलिम्स 2023 प्रीलिम्स परीक्षा (UPSC Prelims Exams) को लेकर कुछ मजेदार वाकया हुआ है. इंटरनेट पर ऐसे मीम्स वायरल हो रहे हैं जो बता रहे हैं कि इस बार का प्रीलिम्स का जीएस का पेपर काफी कठिन था और इसके जवाब देने में कैंडिडेट्स के पसीने छूट गए थे.

दरअसल, ट्विटर पर मीम्स की बाढ़ आ गई है. ये बताती है कि सामान्य अध्ययन का पेपर सबसे कठिन था. UPSC देश में IAS, IPS, IRS और अन्य सेवाओं के पदों के लिए हर साल सिविल सेवा परीक्षा आयोजित करता है. UPSC के CSE 2023 प्रीलिम्स के उम्मीदवारों को लगा है कि पेपर- I सामान्य अध्ययन (GS) अब तक का सबसे कठिन था और पेपर II CSAT मीडियम लेवल का था. 

यह भी पढ़ें- शख्स के निकले 35 भाई-बहन, DNA टेस्ट कराया तो खुला राज, फिर मां ने बताई पूरी सच्चाई

यह भी पढ़ें- आज असम को मिलेगी पहली वंदे भारत एक्सप्रेस, PM मोदी दिखाएंगे हरी झंडी, जानें इसके बारे में सबकुछ

कैंडिडेट्स द्वारा यह बताया गया है कि वे यूपीएससी के प्रीलिम्स के एग्जाम पेपर ने काफी निराश किया. एलिमिनेशन पद्धति के जरिए प्रश्न पूछे जाने पर कैंडिडेट्स सवालों को जवाब देने में असहज हो गए थे. सिविल सेवा 2023 की प्रारंभिक परीक्षा पूरी होने के बाद कई लोगों ने जीएस पेपर की कठिनाई के बारे में सोशल मीडिया में पोस्ट किए थे. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement