Twitter
Advertisement
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Facebook पर हुआ प्यार, सिपाही से थाने में हुई शादी, जानिए यूपी-बिहार की ये अनूठी लव स्टोरी

Bihar News: लड़की उत्तर प्रदेश के बलिया जिले की रहने वाली है, जबकि उसका फेसबुक का प्रेमी बिहार के मुजफ्फरपुर में तैनात है. लड़की खुद ही लड़के के पास पहुंच गई थी.

Facebook पर हुआ प्यार, सिपाही से थाने में हुई शादी, जानिए यूपी-बिहार की ये अनूठी लव स्टोरी

Facebook पर प्यार होने के बाद पुलिस थाने में लड़का-लड़की की शादी हुई है.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Uttar Pradesh News- एक अनूठी लव स्टोरी सामने आई है, जिसका सुखद अंत पुलिस थाना परिसर में प्रेमी-प्रेमिका की अग्नि के सात फेरे लेकर शादी करने के तौर पर सामने आया है. उत्तर प्रदेश के बलिया जिले की एक लड़की को फेसबुक पर बिहार के एक लड़के से प्यार हो गया. लड़का रेलवे पुलिस में सिपाही है और फिलहाल मुजफ्फरपुर में तैनात है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, लड़की अपने घर से भागकर मुजफ्फरपुर में ही अपने प्रेमी के पास पहुंच गई. वहां एसपी रेलवे ने दोनों की प्रेम कहानी के बारे में सुना और उनकी शादी कराने का निर्देश दिया. इसके बाद रेलवे थाना परिसर में ही मंडप सजाया गया और दोनों के सात फेरे कराकर उनकी शादी करा दी गई.

लखनऊ में पढ़ रही थी बलिया की लड़की

आज तक की रिपोर्ट के मुताबिक, बलिया निवासी लड़की लखनऊ में रहकर पढ़ाई कर रही है. इसी दौरान फेसबुक पर उसकी मुलाकात मुजफ्फरपुर रेलवे थाने में तैनात सिपाही विकास कुमार से हुई. दोनों के बीच बातचीत होने लगी, जो धीर-धीरे प्यार में बदल गई. लड़की ने विकास से शादी करने की ठानी और सीधे मुजफ्फरपुर पहुंच गई. वहां उसने विकास से मुलाकात की और शादी के लिए कहा. विकास भी तैयार हो गया.

एसपी के सामने पेश होकर लगाई गुहार

लड़की और विकास एकसाथ एसपी रेलवे डॉक्टर कुमार आशीष के कार्यालय में पेश हुए और उन्हें पूरी बात बताई. एसपी ने उनसे कई तरह के सवाल किए और उनके प्यार से संतुष्ट होने के बाद बिहार पुलिस मेंस एसोसिएशन को दोनों की शादी कराने का निर्देश दिया. एसपी रेलवे के आदेश पर एसोसिएशन के पदाधिकारियों ने रेल थाने में बने मंदिर में ही दोनों की शादी का पूरा इंतजाम किया. 

थाने में बने मंदिर में कराई गई शादी

मीडिया रिपोर्ट में बिहार पुलिस मेंस एसोसिएशन के अध्यक्ष रूपनारायण यादव के हवाले से बताया गया है कि शुक्रवार को दोनों की शादी पहले मंदिर में पूरे विधि विधान से कराई गई और फिर उसके बाद कोर्ट में भी इस पर कानूनी मुहर लगवाई गई. यह शादी हर तरफ चर्चा का सबब बनी हुई है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement