Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Vande Bharat Express में सेल्फी लेने चढ़ा शख्स, लॉक हुए ऑटोमेटिक दरवाजे तो करना पड़ा 150 KM का सफर

Vande Bharat Express के अचानक बंद होने वाले दरवाजों के चक्कर में एक शख्स को 150 किलोमीटर का सफर करना पड़ा

Vande Bharat Express में सेल्फी लेने चढ़ा शख्स, लॉक हुए ऑटोमेटिक दरवाजे तो करना पड़ा 150 KM का सफर
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: देश की सबसे प्रीमियम ट्रेन वंदे भारत एक्सप्रेस (Vande Bharat Express) जहां से भी गुजरती है, लोग उसे जी भर के देखने लगते हैं. लोग ट्रेन के साथ सेल्फी लेने में भी खूब दिलचस्पी रखते हैं लेकिन यही दिलचस्पी एक शख्स के लिए भारी पड़ गई. इस शख्स को वंदे भारत के साथ सेल्फी लेने के चक्कर में करीब 150 किलोमीटर का अनचाहा सफर करना पड़ा. 

हाल ही में सिकंदराबाद से विशाखापट्टनम के बीच देश की 8वीं वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेन शुरू हुई थी. इसके एक दिन बाद जब ट्रेन राजमुंदरी स्टेशन पर आई तो एक शख्स ट्रेन में सेल्फी लेने के लिए चढ़ गया.  इस दौरान ही अचानक ट्रेन के दरवाजे बंद हो हो गए और शख्स ट्रेन से निकलने की कोशिश में असफल रहा. 

ड्राइवर की बेटी ने पाई ISRO में नौकरी, मां बाप ने पढ़ाई के लिए गिरवी रखे थे जेवर, दिल छू लेगी ये कहानी

ऐसे में सेल्फी के चक्कर में मुसीबत में फंसे शख्स ने टीटीई के पास पहुंचा. इस पर टीटीई ने कहा कि अब अगले स्टेशन विजयवाड़ा पर ही उतरना. बता दें कि राजमुंदरी से विजयवाड़ा की दूरी 150 किलोमीटर की है.

फिर से जवान होंगे बूढ़े, हावर्ड के साइंटिस्ट ने रिसर्च में कर दिया बड़ा कारनामा

ऐसे में शख्स को न चाहते हुए भी ट्रेन में सफर करना पड़ा. इस घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. यह भी आशंका जताई जा रही है कि शख्स पर तगड़ा जुर्माना लगाया जा सकता था लेकिन वाल्टेयर डीआरएम अनूप सतपति ने बताया कि शख्स की पहले काउंसलिंग की गई और बाद में उसे बिना किसी जुर्माने के छोड़ दिया गया.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement