Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Viral Divorce Photos: शराब, फोटोशूट और गुस्सा, देखिए कैसे मनाई इस महिला ने तलाक की खुशी

Divorce Photoshoot: पति से तलाक लेने के बाद महिला ने स्पेशल डाइवोर्स फोटोशूट कराया, जिसमें उन्होंने अपने पति के फोटोज पर गुस्सा निकाला और वाइन के साथ जश्न भी मनाया.

Viral Divorce Photos: शराब, फोटोशूट और गुस्सा, देखिए कैसे मनाई इस महिला ने तलाक की खुशी

Viral Photos

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: Viral Photos- सात जन्म का साथ निभाने की कसमें खाने के बाद शादी को तोड़कर तलाक लेना भले ही बहुत सारे लोगों के लिए दुखद होता हो. लेकिन सोशल मीडिया पर वायरल हो गई एक महिला के लिए ऐसा नहीं है. इस महिला ने तलाक लेने के बाद डाइवोर्स फोटोशूट कराकर शराब के गिलास के साथ इसकी खुशी मनाई है. महिला का यह फोटोशूट सोशल मीडिय पर बेहद वायरल हो गया है, जिसे देखकर लोग तरह-तरह के रिएक्शन भी दे रहे हैं.

'मेरे पास 99 प्रॉब्लम पर पति नहीं'

महिला ने सोशल मीडिया पर लाल रंग के खूबसूरत गाउन में बेहद हॉट अंदाज वाले कई फोटो शेयर किए हैं. इनमें से एक फोटो में वे हैप्पी बर्थडे स्टाइल का लंबा और बड़े आकार का डाइवोर्स लिखा वॉल हैंगिंग हाथ में लिए हुए हैं, तो दूसरे में हाथ में शराब की बोतल पकड़े हुए हैं. एक फोटो में उन्होंने अपने हाथ में पूर्व पति के साथ अपनी बड़ी सी तस्वीर पकड़ी हुई है, जिसे फाड़कर वे अगले फोटो में अपने पैरों तले बेहद गुस्से में कुचलती हुई दिख रही हैं. इसके अलावा उनके हाथ में एक पोस्टर भी दिख रहा है, जिस पर अंग्रेजी में लिखा है कि मेरे पास 99 प्रॉब्लम्स हैं, लेकिन पति नहीं है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by shalini (@shalu2626)

यूट्यूबर है महिला, इंस्टाग्राम पर है चर्चित

इस महिला का नाम शालिनी है, लेकिन वो खुद को प्यार से शालू कहलाना पसंद करती हैं. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम प्रोफाइल shalu2626 पर ये फोटोशूट शेयर कर रखा है. उनके इंस्टा प्रोफाइल के हिसाब से वे पेशे से आर्टिस्ट हैं और उनका अपना यूट्यूब चैनल shaliumaa है. वे खुद को आर्टिस्ट के साथ फैशन डिजाइनर भी बताती हैं और 'ड्रीम, प्लान, डू' उनका पैशन मंत्र है. इंस्टाग्राम पर शालू के 1.03 लाख फॉलोअर्स हैं, जिससे पता चलता है कि उन्हें पसंद करने वालों की कतार लंबी है. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by shalini (@shalu2626)

फोटोशूट पर लिखा है लंबा कैप्शन, 'तलाक कोई फेल होना नहीं है'

शालू ने अपने फोटोशूट में एक लंबा सा कैप्शन भी अंग्रेजी में शेयर किया है, जिसकी शुरुआत में उन्होंने लिखा है, एक तलाकशुदा महिला का उनके लिए संदेश, जो खुद को निशब्द महसूस करते हैं. एक बुरी शादी को छोड़ देना अच्छा है, क्योंकि आप खुशी के हकदार हैं और उससे कम के लिए कभी स्थिर मत बैठिए. अपनी जिंदगी का कंट्रोल संभालिए और अपने व अपने बच्चों के बेहतल भविष्य को बनाने के लिए आवश्यक बदलाव कीजिए.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by shalini (@shalu2626)

शालू ने आगे लिखा है, डाइवोर्स का मतलब फेल होना नहीं है. यह आपके लिए टर्निंग पॉइंट है, जो आपको जिंदगी में पॉजिटिव बदलाव की तरफ ले जाएगा. एक शादी से बाहर निकलने और अकेले खड़े होने के लिए बेहद साहस चाहिए, इसलिए मैं इसे सभी बहादुर महिलाओं को समर्पित करती हूं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement