Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

'शेर को मिल गया सवा शेर', आराम फरमा रहा था शिकारी चीता, मारकर खा गए दो शेर, देखें Video

Viral Lion Attack Video: जंगल एक ऐसी जगह है, जिसका अपना एक फूड सर्किल है. जो वहां शिकार करता है, वो खुद भी शिकार बन सकता है. इस वीडियो में यही दिख रहा है.

'शेर को मिल गया सवा शेर', आराम फरमा रहा था शिकारी चीता, मारकर खा गए दो शेर, देखें Video

Lion killed Cheetah: दो शेर मिलकर चीते का शिकार करने के बाद उसे खा गए.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Viral Animal Video- 'हर शेर को कभी ना कभी सवा शेर मिलता है', ये कहावत आपने खूब सुनी होगी. अब एक ऐसा वीडियो सामने आया है, जिससे यह कहावत सही साबित हो रही है. दुनिया में सबसे ज्यादा तेज दौड़ने वाले चीते को जंगल में धूप से बचने के लिए आराम फरमाने पर तब जान गंवानी पड़ गई, जब बिग कैट फैमिली में सबसे आलसी कहे जाने वाले दो बब्बर शेरों ने उसे देख लिया. दोनों शेरों ने चीते को झपटकर पकड़ते हुए अपना शिकार बना लिया. दिल दहलाने वाला यह  वीडियो सोशल मीडिया पर बेहद वायरल हो गया है. 

दौड़ते ही झपट लिया शेरों ने चीते को

चीता अपने शिकार को दौड़ाकर थकाने के बाद उसे चीर-फाड़कर खा जाता है, लेकिन कोई चीते को भी खा सकता है? यह अब तक महज सवाल ही था, लेकिन एक वायरल वीडियो ने इसका जवाब दे दिया है. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो अफ्रीका के किसी जंगल का लग रहा है, जहां सूखे पेड़ों के बीच ऊंचाई तक खड़ी ब्राउन कलर की घास के बीच एक चीते को पेड़ के नीचे तपती गर्मी से बचने के लिए छाया मिल जाती है. पेड़ की छाया में लेटकर आराम करने के कारण चीते को ऊंची घास में दूर से आ रहे दो शेर दिखाई नहीं देते. वीडियो में दिख रहा है कि शेर को अपने पास देखकर फुर्तीला चीता तेजी से भागने की कोशिश करता है, लेकिन जंगल का राजा कहलाने वाला शेर उससे ज्यादा फुर्तीला साबित होता है और चीते की गर्दन पकड़कर झटके से तोड़ देता है. दूसरा शेर भी चीते की टांगों को पकड़कर अपनी तरफ खींचते हुए उसे चीर देता है. 

2 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है वीडियो

इस वीडियो को ट्विटर पर @animals5s नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है, जो बेहद वायरल हो गया है. 4 जून की शाम को 5 बजे पोस्ट किए गए वीडियो को अब तक 2.39 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं. हालांकि इसे महज 739 लोगों ने ही लाइक किया है, जबकि 121 लोगों ने ही इसे आगे दूसरे लोगों तक पहुंचाने के लिए रिट्वीट किया है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement