Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Viral Video: बिकरू कांड की आरोपी खुशी दुबे ने जेल में किया जुंबा, सोशल मीडिया पर धूम

कानपुर के जेल में बंद कैदियों के जुंबा डांस का वीडियो वायरल हुआ है. इस वीडियो में खुशी दुबे भी जुंबा करती दिख रही हैं.

Latest News
Viral Video: बिकरू कांड की आरोपी खुशी दुबे ने जेल में किया जुंबा, सोशल मीडिया पर धूम

तस्वीर: वीडियो से ली गई है

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: कानपुर देहात के जिला जेल में बंद खुशी दुबे का वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. उन्होंने महिला बंदियों के साथ जुंबा डांस किया है. यह डांस वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.  वीडियो में दुबे के साथ अन्य महिला कैदी भी जोर-शोर से डांस कर रही हैं. 

कौन हैं खुशी दुबे? 
खुशी दुबे बिकरू कांड के आरोपी रहे अमर दुबे की पत्नी हैं. बिकरू कांड में आरोपियों की मदद के आरोप में खुशी दुबे जेल में बंद हैं. बिकरू गांव में गैंगस्टर विकास दुबे और उसके गुर्गों ने डीएसपी और एसओ समेत 8 पुलिसकर्मियों की हत्या की थी. 

योग शिविर का आयोजन हुआ था
बता दें कि कानपुर देहात की माती जेल में योग टीचर किरन गुप्ता ने तीन दिवसीय योग शिविर का आयोजन किया था. इस दौरान खुशी दुबे योग टीचर किरन गुप्ता के साथ महिला बंदियो को योग का हुनर सिखाती हुईं नजर आईं थीं.

क्या था बिकरू कांड 
इस मामले में कई आरोपी अभी भी जेल में बंद हैं. दो जुलाई 2020 की रात को चौबेपुर के जादेपुरधस्सा गांव निवासी राहुल तिवारी ने विकास दुबे व उसके साथियों पर हत्या के प्रयास का मुकदमा दर्ज कराया था. FIR दर्ज करने के बाद उसी रात करीब 12:30 बजे तत्कालीन CO बिल्हौर देवेंद्र कुमार मिश्रा के नेतृत्व में बिकरू गांव में दबिश दी गई. यहां पर पहले से ही विकास दुबे और उसके गुर्गे घात लगाए बैठे थे. घर पर पुलिस को रोकने के लिए JCB लगाई थी. पुलिस के पहुंचते ही बदमाशों ने उनपर छतों से गोलियां बरसानी शुरू कर दी थीं. चंद मिनटों में सीओ देवेंद्र मिश्रा समेत आठ पुलिसकर्मियों की हत्या कर ये सभी फरार हो गए थे.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement