Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Kody Antle: बाघों के साथ दोस्ती, तेंदुआ-ब्लैक पैंथर से यारी, लक्षण पूरे मोगली वाले, कौन है ये आदमी?

Who is Kody Antle: कभी शख्स बाघ से खेलता है तो कभी ब्लैक पैंथर से. इस शख्स के पास एक लाइगर भी है. इसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल होती हैं.

Kody Antle: बाघों के साथ दोस्ती, तेंदुआ-ब्लैक पैंथर से यारी, लक्षण पूरे मोगली वाले, कौन है ये आदमी?

कोडी एंटल की दोस्ती हर खूंखार जानवर से है.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: दुनिया में कुछ लोग इतने प्यारे होते हैं कि उनसे खूंखार जानवर भी प्यार कर बैठते हैं. वाइल्ड लाइफ की दुनिया में दुर्लभ प्रजातियों को बचाने वाले कोडी एंटल (Kody Antle) भी इन्हीं लोगों में शुमार हैं. इनकी बाघों के साथ दोस्ती है तो ब्लैक पैंथर से जिगरी यारी. चिंपैजी इनके लिए काम करता है तो बंदर इनका लंगोटिया यार है. यह एक ऐसी जगह पर रहते हैं जहां बेहद खूंखार जानवर रहते हैं लेकिन बड़े प्यार से. इन जानवरों ने न तो कभी इन्हें काटने की कोशिश की, न ही किसी और को नुकसान पहुंचाया.

Myrtle Beach Safari नाम से एक यूट्यूब चैनल है, जहां से अपने वीडियो और तस्वीरें शेयर करते हैं. इनकी बाघों से ऐसी दोस्ती है कि एक-दूसरे की धर पकड़ करने में इन्हें बेहद मजा आता है. ब्लैक पैंथर भी इनका खास दोस्ता है. इनकी बहन Tawny Antle भी इस काम में बेहद दिलचस्पी रखती है. 

इसे भी पढ़ें- बजरंग पूनिया, साक्षी मलिक सहित अन्य पहलवान दोबारा धरना देने पहुंचे जंतर मंतर, जानें अब क्या हुआ

सोशल मीडिया पर धूम मचाते हैं कोडी एंटल

सोशल मीडिया पर कोडी का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. वह एक बाघ के बच्चे की मसाज करते नजर आ रहे हैं. लोग इन्हें प्यार से मोगली बुलाते हैं. भारत में ये बेहद पॉपुलर हैं. इन्हें लोग फॉरेस्ट मैन भी कहते हैं.

कौन हैं कोडी एंटल?

कोडी एंटल खूंखार जानवरों को ट्रेनिंग देते हैं. ये एक सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर हैं. इन्हें सन ऑफ डॉक एंटल भी कहा जाता है. यह मर्टल बीच सफारी के चीफ हैं. नेटफ्लिक्स डॉक्यूमेंट्री सीरीज़ 'टाइगर किंग' में इनके बारे में विस्तार से बताया गया है. इन्हें कुछ लोग 'टार्ज़न' भी कहते हैं. ये अपने परिवार के साथ साउथ कैरोलिना में रहते हैं. इनकी ख्याति दुनियाभर में है.

कोडी ने प्रिजर्व में जानवरों के साथ बचपन गुजारा है. अपने बचपन में वे अपने पिता डॉक्टर एंटल के साथ बाघ और शेरों के छोटे बच्चों को ट्रेनिंग देते थे. अब वे चीफ ट्रेनर हो गए हैं. ये इतने मशहूर हैं कि अफ्रीका से लेकर एशिया के कई देशों तक इन्हें ट्रेनिंग के लिए बुलाया जाता है. गिबन्स और चिम्प्स के साथ भी इनकी तगड़ी यारी है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement