Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Animal Attack Video: सेल्फी की शौकीन खूबसूरत लड़की खड़ी थी पिंजरे के पास, भालू की हरकत ने निकाली चीख

Viral News: वायरल वीडियो में एक खूबसूरत लड़की दिख रही है जो कि भालुओं के साथ सेल्फी लेने की कोशिश में है लेकिन फिर उसके साथ कुछ अजीब हादसा हो जाता है जिसे देख सब दंग रह जाते हैं.

Animal Attack Video: सेल्फी की शौकीन खूबसूरत लड़की खड़ी थी पिंजरे के पास, भालू की हरकत ने निकाली चीख

Girl Video Viral

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: आज के वक्त में सेल्फी लेने का चलन बढ़ गया है. कोई चलती ट्रेन के सामने सेल्फी लेने के लिए रेलवे ट्रैक के पास चला जाता है तो कोई हाईवे पर अजब-गजब हरकत करने लगता है. अब एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक खूबसूरत लड़की खूंखार जानवरों के बीच खड़े होकर सेल्फी ले रही थी लेकिन फिर कुछ ऐसा हुआ कि लड़की की चीख निकल गई. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

दरअसल, फोटो शेयरिंग प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में दिख रहा है कि एक खूबसूरत  लड़की पिंजरे में बंद जानवरों के सामने सेल्फी ले रही थी. इस दौरान ही अचानक पिंजरे से पंजा बाहर निकालकर भालू ने लड़की को धर दबोचा, जिसके बाद कुछ लोगों ने मशक्कत कर उसे बचाया.

Viral: 'हम भी हैं जरा हटके' दादा जी ने सड़क पर किया ऐसा डांस कि वायरल हो गए लटके झटके

खूंखार जानवरों के बीच ले रही थी सेल्फी

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में लड़की दो खूंखार जानवरों के पिंजरे के बीच बैठकर सेल्फी लें रही थी. लड़की अपने कैमरे में भालू और टाइगर के साथ सेल्फी ले रही थी लेकिन भालू ने अचानक उसे पीछे से पकड़ लिया 

सेल्फी लेती लड़की को अचानक भालू ने पीछे से धर दबोचा लड़की का कपड़ा और अपनी ओर खींचने लगा. जिसके बाद तो लड़की की हालत खराब हो गई और इसके चलते वहां मौजूद कुछ अन्य लोगों ने लड़की को खूंखार जानवरों से बचाया.

'कजरारे' पर ऐसी मटकी ये लड़की, Viral Video देखकर लोग बोले 'हमें तो सीखने में दूसरा जन्म लगेगा'

लोगों ने दिए मजेदार रिएक्शंस 

बता दें कि इस वीडियो को देखकर सोशल मीडिया यूजर्स भी दंग रह गए हैं. यह वीडियो _hasret_kokulum_ नाम के अकाउंट द्वारा शेयर किया गया और लोग इस पर गजब रिएक्शंस दे रहे हैं. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement