Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Amusement Park में चलते झूले से नीचे गिरी महिला, वीडियो देख लोग बोले- अब कभी नहीं करेंगे ऐसी गलती

रोंगटे खड़े कर देने वाले इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि महिला जैसे ही नीचे गिरती है, वैसे ही ये राइड वापस आकर उसे टक्कर मार देती है. इस दौरान वहां मौजूद लोगों की चीखें निकल जाती हैं.

Amusement Park में चलते झूले से नीचे गिरी महिला, वीडियो देख लोग बोले- अब कभी नहीं करेंगे �ऐसी गलती
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदीः सोशल मीडिया पर आए दिन तमाम तरह के वीडियो वायरल होते रहते हैं. इनमें से कुछ बेहद मजेदार तो कुछ इतने खतरनाक होते हैं जिन्हें देख किसी के भी हाल बेहाल हो जाएं. अब इन दिनों ऐसा ही एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो किसी एम्यूजमेंट पार्क का है जिसे देखने के बाद आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे. 

अब यह बात तो सभी जानते हैं कि एम्यूजमेंट पार्क में बच्चों से लेकर बड़ों तक, हर कोई बड़ी-बड़ी राइड्स पर सवार होना चाहता है. यहां लगे झूले जिनते बड़े और खतरनाक होते हैं, लोग उतना ही उनकी तरफ खीचें चले जाते हैं. इन्हें बनाने में लोगों की सेफ्टी का भी खास ध्यान रखा जाता है. हालांकि, हादसे कब कहां और कैसे हो जाएं, इसके बारे में कुछ भी कहना मुश्किल है. कुछ ऐसा ही हुआ एक महिला के साथ. 

यह भी पढ़ें- सोशल मीडिया पर वायरल 'पत्रकार बच्चे' की मदद करेंगे Sonu Sood, कहा-अब अगली रिपोर्टिंग नए स्कूल से करना

वीडियो की शुरुआत में आपको कुछ लोग एक खतरनाक राइड का आनंद लेते नजर आएंगे. राइड पर सवार लोग डर के मारे चिल्ला भी रहे होते हैं. इस दौरान एक बार के लिए यह राइड एंटी क्लॉकवाइज पूरी घूम जाती है. तभी उसमें बैठी एक महिला अपनी सीट फिसलकर सीधे नीचे आकर गिरती है.

यहां देखें वीडियो-

रोंगटे खड़े कर देने वाले इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि महिला जैसे ही नीचे गिरती है, वैसे ही ये राइड वापस आकर उसे टक्कर मार देती है. इस दौरान वहां मौजूद लोगों की चीखें निकल जाती हैं. हालांकि, थोड़ी देर बाद राइड को धीमा कर दिया जाता है और क्लिप के अंत में महिला को वहां से उठकर दूर जाते हुए भी देखा जा सकता है.

यह भी पढ़ें- पति को 'Husband' कहने पर छिड़ा विवाद, आखिर क्या होता है इस शब्द का मतलब?

बता दें कि महिला के साथ हुए इस हादसे का वीडियो वैसे तो काफी पुराना है लेकिन अब इसे एक बार फिर खूब शेयर किया जा रहा है. वीडियो VentNation नाम के यूट्यूब अकाउंट पर शेयर किया गया है जिसे देखने के बाद हर कोई दंग है. यूजर्स वीडियो को देखकर अलग-अलग प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं. किसी का कहना है कि इसके बाद वे अब कभी इस तरह की राइड में नहीं बैठेंगे तो वहीं, एक अन्य यूजर ने लिखा, 'आज इंसान शो ऑफ करने के चक्कर में जान पर तक खेलने से पीछे नहीं हटता है.'

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement