Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

भांग का मजा बना सजा, ब्रिटिश इन्फ्लुएंसर को ले जाना पड़ा अस्पताल, वायरल हुआ Video

भांग को इंडियन स्ट्रीट मिल्क समझकर पीने के बाद सैम पेपर की तबियत अचानक बिगड़ जाती है.जिसके बाद वो भारत में अपनी यात्रा को रद्द कर दिया.

भांग का मजा बना सजा, ब्रिटिश इन्फ्लुएंसर को ले जाना पड़ा अस्पताल, वायरल हुआ Video
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

पिछले कुछ सालों में भारत में विदेशी मेहमानों का आना लगातार बढ़ा है. अपने ऐतिहासिक विरासत, संस्कृति और तमाम तरह की विविधताओं के कारण भारत पर्यटकों को अपनी ओर  लुभाता है, लेकिन हाल ही में ब्रिटिश इन्फ्लुएंसर और इंटरनेट पर्सनालिटी सैम पेपर (Sam Pepper) की भारत यात्रा तब संकट में पड़ गई, जब उन्होंने एक स्थानीय स्ट्रीट वेंडर के यहां से भांग पी लिया, जिसके बाद अचानक उनकी तबीयत बिगड़ गई. सैम पेपर अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी रोमांचक यात्राओं को शेयर करने के लिए जाने जाते हैं. उन्होंने इस घटना का वीडियो अपने इंस्टाग्राम हैंडिल ‘Sam Pepper Clips’ पर शेयर किया है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि वह एक बुजुर्ग भारतीय दुकानदार द्वारा तैयार की जा रही भांग को पीते दिख रहे हैं.

भांग ने बिगाड़ी तबीयत
वीडियो में देखा जा सकता है कि भांग पीने के बाद सैम पेपर की तबीयत तेजी से बिगड़ने लगी. कुछ ही देर में उनकी हालत इतनी खराब हो गई कि उन्हें अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा. बताया जा रहा है कि भांग पीने के बाद उन्हें गंभीर पाचन संबंधी समस्याएं हो गईं, जिसके बाद उन्हें तत्काल मेडिकल हेल्प लेनी पड़ी. हालांकि, उन्होंने वीडियो में यह भी दावा किया कि भारतीय डॉक्टरों द्वारा कई सारे टेस्ट करने के बावजूद पता नहीं चल सका कि उनकी तबीयत अचानक क्यों बिगड़ी.

अस्पताल में भी नाराज दिखे सैम
सैम ने अस्पताल के अनुभव को लेकर भी अपनी नाराजगी जताई और कहा कि एक रात नर्सों ने गलती से उनकी आईवी ड्रिप का वाल्व खुला छोड़ दिया, जिससे उनकी चिंता और बढ़ गई. इस अनुभव के बाद, उन्होंने अपनी आगे की भारत यात्रा को रद्द कर दिया.

 


यह भी पढ़ें : शराबबंदी या मजाक! बिहार में जाम पर जाम लगाते नजर आए थानाध्यक्ष, वीडियो Viral


 

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो
सैम पेपर की इस घटना ने सोशल मीडिया पर काफी ध्यान आकर्षित किया है. कई यूजर्स ने उनके प्रति सहानुभूति जताई, तो वहीं कुछ लोगों ने उनके इस अनुभव का मजाक उड़ाते हुए दिख रहे हैं. एक यूजर ने लिखा भारत का खान-पान हर किसी के लिए नहीं है. उम्मीद है वह जल्द ही ठीक हो जाएंगे. वहीं, दूसरे यूजर्स ने कहा भांग कमजोर दिल वालों के लिए नहीं है खासकर जो पहली बार इसका स्वाद चख रहे हैं.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement