Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

उद्घाटन के आधे घंटे बाद ही पाकिस्तान में लुट गई मॉल, सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा Video

पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान में ईज ऑफ डूइंग बिजनेस का क्या हाल जगजाहिर है. हाल ही का यह मामला भी इसी का उदाहरण है. यहां पर करोड़ों रुपये खर्च करके शॉपिंग मॉल बना था, जो अपने उद्घाटन के 30 मिनट बाद ही पूरी तरह लुट गया.

उद्घाटन के आधे घंटे बाद ही पाकिस्तान में लुट �गई मॉल, सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा Video
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

आए दिन सोशल मीडिया पर कई सारे तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं. अब पाकिस्तान के कराची से एक ऐसी विडियो आई है जिसे देखने के बाद लोगों ने अपना सर पकड़ लिया है. आर्थिक स्थिति की तंगी से पस्त पाकिस्तान में खाने पीने की तो किल्लत तो है ही. वहीं अब तो लोग लूट पाट पर उतर आए हैं. पाकिस्तान मूल के एक व्यापारी अपनी विदेश में जमी जमाई बिजनेस को छोड़कर अपने देश में इन्वेस्ट करने की सोचकर कराची में ड्रीम बाजार नाम की एक मॉल खोला. करोड़ों रुपए खर्च करने के बाद जब मॉल बनकर तैयार हो गया था, अब बारी मॉल के उद्घाटन की थी. 

डिस्काउंट के नाम पर पागल हुए ग्राहक 

दरअसल, कराची के गुलिस्तान-ए-जोहर इलाके में यह मॉल बनकर तैयार हुआ था. जाहिर सी बात है, ग्राहकों को लुभाने के लिए हर बिजनेस मैन कुछ न कुछ ऑफर देता है. ड्रीम बाजार के मालिक की तरफ से भी ढे़र सारें ऑफर दिए गए. डिस्काउंट सुनने के बाद कराची के लोग मॉल में ऐसे घुसे मानो जैसे उन्होंने कभी मॉल ही न देखा हो. देखते-देखते भीड़ इतनी बेकाबू हो गई कि महज आधे घंटे में वहाँ के लोगों ने पूरी मॉल लूट ली. मॉल मालिक की तरफ से सिर्फ 50 रुपए से कम कीमत पर सामान बेचने का ऐलान किया गया था. भीड़ की वजह से वहाँ भगदड़ मच गई, जिसके बाद लोगों ने तोड़फोड़ शुरू कर दी.

आधे घंटे में लूट लिए पूरे मॉल


वहां मौजूद लोगों ने बताया कि इस मॉल की ओपनिंग करीब 3 बजे हुई और 3:30 बजे तक पूरी मॉल को लोगों ने लूट लिया. भगदड़ मचने के बाद मॉल के कर्मचारियों ने गेट बंद करने का प्रयास किया, जिसके बाद ग्राहकों ने लाठी-डंडे से दरवाजे और खिड़की तोड़ने शुरू कर दिए. जिसे जो भी सामान मिला, उसे चुरा लिया और अपने साथ लेकर चले गए. आपको बता दें कि हालत इतनी बदतर हो गई कि उसके आस-पास के इलाके में ट्रैफिक व्यवस्था बिलकुल चरमरा गई.

सोशल मीडिया पर हुई किरकिरी

सोशल मीडिया पर जैसे ही ये वीडियो वायरल हुआ लोगों ने पाकिस्तान के आवाम को एथिक्स का पाठ पढ़ाना शुरू कर दिया. कुछ लोगों ने तो यहाँ तक कह दिया कि पाकिस्तान में इन्हीं हरकतों के कारण वहां कोई बिजनेस करना नहीं चाहता है.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement