Twitter
Advertisement
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

'ओम्फो.. धर्राटे काट रही', एक साथ 71 Lamborghini का रौला देख लोग हुए दंग, Video हुआ Viral

मसूरी की शांत और मनमोहक पहाड़ियों में 71 Lamborghini सुपरकार्स के काफिले की गूंज ने शहर के लोगों को रोमांचित कर दिया, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

'ओम्फो.. धर्राटे काट रही', एक साथ 71 Lamborghini का रौला देख लोग हुए दंग, Video हुआ Viral
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

Viral News: मसूरी की शांत पहाड़ियों पर जब 71 चमचमाती Lamborghini सुपरकार्स का काफिला दौड़ा, तो यह नजारा किसी फिल्मी सीन से कम नहीं लगा. सुपरकार्स का यह ग्रैंड शो जैसे ही सड़कों पर उतरा, मसूरी की गलियां ठहर-सी गईं. इस काफिले की झलक जैसे ही सोशल मीडिया पर आई, वीडियो ने कुछ ही घंटों में तहलका मचा दिया. इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए इस वीडियो को अब तक 30 लाख से भी ज्यादा लोग देख चुके हैं और लगातार यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

शहर के लोग और पर्यटक दोनों ही दंग
इस वीडियो को पत्रकार सिरीश चंद्रन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. वीडियो में दिख रहा है कि पुलिस अधिकारी ट्रैफिक को रोककर इन सुपरकार्स के लिए रास्ता क्लियर करवा रहे हैं, ताकि यह रैली आराम से शहर की सड़कों पर चल सके. मसूरी की भीड़भाड़ वाली सड़कों पर जैसे ही Lamborghini का यह काफिला गुजरा, शहर के लोग और पर्यटक दोनों ही दंग रह गए.

मसूरी की सड़कों पर एक यादगार अनुभव

वीडियो में बच्चों से लेकर बड़े-बूढ़े तक, सभी अपनी-अपनी जगह से इस अद्भुत नजारे को मोबाइल कैमरे में कैद करते नजर आ रहे हैं. कुछ बच्चे तो इन कारों को देखकर चिल्लाते हुए कह रहे हैं, 'अंकल, आवाज करो, आवाज'. दरअसल, इस काफिले का हिस्सा बनीं ये सभी Lamborghini कारें  'Lamborghini Giro' नामक इवेंट का हिस्सा थीं, जो कार प्रेमियों के लिए किसी सपने से कम नहीं. चमचमाती कारों के रंग और उनके इंजनों की गूंजती आवाज ने पूरे माहौल को रोमांच से भर दिया. इस वीडियो को देखकर लोग न केवल हैरान हैं, बल्कि इस पल को एक यादगार अनुभव मान रहे हैं. मसूरी की सड़कों पर यह नजारा लोगों के लिए एक ऐसा अनुभव लेकर आया, जिसे वे शायद ही कभी भूल पाएंगे.

 

यह भी पढ़ें : Rohit Sharma Luxury home and Cars: क्या आपको पता है रोहित शर्मा के पास है कितना पैसा, जानें घर और गाड़ियों की कीमत

सपनों की सवारी
वीडियो पर यूजर्स लगातार कमेंट कर रहे हैं और इसे जबरदस्त प्रतिक्रिया मिल रही है. कोई इसे सपनों की सवारी कह रहा है, तो कोई इसे मसूरी का सबसे रोमांचक दिन बता रहा है. कुल मिलाकर, सोशल मीडिया पर इस वक्त यह वीडियो चर्चा का सबसे बड़ा विषय बना हुआ है.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement