Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Oman के तट पर डूबा ऑयल टैंकर, 13 भारतीयों समेत 16 क्रू मेंबर लापता, जानें हादसे का ताजा अपडेट

ओमान के तट पर एक भयानक हादसा हो गया. यहां एक तेल का टैंकर पलट गया. इस हादसे में 16 लोगों के लापता होने की खबर मिली है, जिसमें 13 भारतीय भी शामिल हैं.

Latest News
Oman के तट पर डूबा ऑयल टैंकर, 13 भारतीयों समेत 16 क्रू मेंबर लापता, जानें हादसे का ताजा अपडेट
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

ओमान में तट पर सोमवार को एक बड़ा हादसा हो गया. यहां एक तेल टैंकर पलट गया. टैंकर पलटन से 13 भारतीयों समेत 16 लोगों का पूरा दल लापता हो गया. भारतीयों समेत अन्य लोगों का अभी तक कोई सुराग नहीं मिली है. चालक दल में भआरतीयों के साथ 3 श्रीलंकाई भी शामिल थे.

MSC ने दी जानकारी
सल्तनत के मेरीटाइम सिक्योरिटी सेंटर (MSC) ने जानकारी देते हुए बताया कि सोमवार को ओमान के तट पर एक तेल टैंकर के पलट जाने से उसके चालक दल के 16 सदस्य लापता हो गए, जिनमें 13 भारतीय भी शामिल हैं।
अन्य तीन चालक दल के सदस्य श्रीलंकाई थे. 


ये भी पढ़ें-कॉलेज में हुआ प्यार, फिर हिंदू रीति-रिवाज से रचाई शादी, पढ़ें JD Vance और Usha Chilukuri की प्रेम कहानी  


 

एमएससी ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर एक पोस्ट में कहा कि कोमोरोस झंडे वाला एक तेल टैंकर रास मदरकाह से 25 समुद्री मील दक्षिण-पूर्व में दुकम बंदरगाह शहर के पास पलट गया. 

 

लापता लोगों को किया जा रहा तलाश 
जहाज की पहचान प्रेस्टीज फाल्कन के नाम से हुई है. एमएससी ने बताया कि चालक अभी भी लापता है. उनकी तलाश जारी है. शिपिंग डेटा से पता चलता है कि यह जहाज 2007 में निर्मित 117 मीटर लंबा तेल उत्पाद टैंकर हैं.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement