Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

US Shooting: कैनसस सिटी में विक्ट्री परेड के दौरान गोलीबारी, एक की मौत, 9 लोग से ज्यादा घायल

America Firing: कैनसस सिटी की टीम को सुपर बोल के फाइनल में मिली जीत का जश्न मनाने के लिए बड़ी संख्या में शहर के लोग परेड में शामिल हुए थे. इसी दौरान एक हमलावर ने गोलीबारी कर दी.

Latest News
US Shooting: कैनसस सिटी में विक्ट्री परेड के दौरान गोलीबारी, एक की मौत, 9 लोग से ज्यादा घायल

america firing

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

अमेरिका में गोलीबारी (America Firing) की घटनाएं थम नहीं रही हैं. ताजा मामला कैनसस सिटी से सामने आया है, जहां चीफ्स सुपर बाउल परेड के दौरान एक हमलावर ने ताबड़तोड़ फायरिंग की. इस हमले में एक व्यक्ति की मौत और 9 से ज्यादा घायल हो गए हैं. घायलों में कुछ बच्चे भी शामिल हैं. हालांकि, पुलिस ने आरोपी को मौके से ही गिरफ्तार कर लिया.

कैनसस सिटी पुलिस विभाग की पुलिस प्रमुख स्टेसी ग्रेव्स ने बताया कि अमेरिका में बीते रविवार को Super Bowl का फाइनल हुआ था. इसमें Kansas City Chiefs ने 25-22 से शानदार जीत दर्ज की थी. इस जीत के बाद सेलिब्रेट करने के लिए कैनसस सिटी में परेड निकाली जा रही थी. तभी एक अज्ञात हमलावर परेड में घुस आया और ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी.

परेड में गोलियां चलने की वजह से अफरा-तफरी मच गई. लोग अपनी जान बचाने के लिए इधर-उधर भागने लगे. उसी दौरान लोगों ने हमलावर का पीछा करके उसे पकड़ लिया और पुलिस के हवाले कर दिया.

स्टेसी ग्रेव्स ने बताया कि इस हमले में एक की मौत हो गई है, जबकि 22 से ज्यादा लोग घायल हुए हैं. घायलों में 9 बच्चे भी बताए जा रहे हैं. इस गोलीबारी का एक वीडियो सामने आया है. जिसमें गोलीबारी और परेड के दौरान भागते लोग देखे जा सकते हैं.

घटना की चश्मीद एक महिला ने स्थानीय मीडिया को बताया कि गोलियों की आवाज सुनते ही हम लोग इधर-उधर भागने लगे. मैं कुछ लोगों के साथ एक लिफ्ट में छिप गई और दरवाजा बंद कर लिए. इस दौरान बच्चों के चीखने की आवाजें भी आ रही थीं. उन्होंने कहा कि वह बहुत बयानक मंजर था.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्रा

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement