Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

US Shooting: फिर गोलीबारी से दहला अमेरिका, हुक्का लाउंज में अंधाधुंध फायरिंग, 1 की मौत, कई लोग घायल

America Hookah Lounge Shooting: अमेरिकी पुलिस ने बताया कि फायरिंग उस दौरान हुई जब लोग हुक्का लाउंज से बाहर निकल रहे थे.

US Shooting: फिर गोलीबारी से दहला अमेरिका, हुक्का लाउंज में अंधाधुंध फायरिंग, 1 की मौत, कई लोग घायल

America shooting

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: अमेरिका (America) एक बार फिर गोलीबारी की घटना से दहल गया. उत्तरी कैरोलाइना में एक हुक्का लाउंज में अंधाधुंध फायरिंग हुई. इस गोलीबारी में एक व्यक्ति की मौत हो गई और आधा दर्जन लोग घायल हो गए. घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस ने इलाके को घेर रखा है और संदिग्ध की तलाश की जा रही है.

फायेटेविले पुलिस विभाग ने फेसबुक पर पोस्ट किए गए एक बयान में कहा कि ‘वी लक्स हुक्का लाउंज’ में रविवार रात 11 बजे गोलीबारी हुई. पुलिस ने कहा कि एक पुरुष की मौके पर ही मौत हो गई और चार लोगों को अस्पताल ले जाया गया, जिसमें एक की हालात गंभीर है जबकि तीन मामूली रूप से घायल हैं. उन्होंने कहा कि प्रारंभिक जांच में पाया गया कि लाउंज के अंदर हुए विवाद के कारण पार्किंग में गोलीबारी हुई.

ये भी पढ़ें- अमेरिका में एक खास मिशन पर था चीन का Spy Balloon, सामने आए चौंकाने वाले खुलासे  

अमेरिका में बार-बार हो रही गोलीबारी
अमेरिका में गोलीबारी की घटनाएं थम नहीं रही हैं. पिछले हफ्ते टेनेसी के नैशविले में एक प्राइवेट क्रिश्चियन स्कूल में एक हमलावर ने फायरिंग (School Shooting) की थी. इस घटना में तीन बच्चों की मौत हो गई थी, जबकि कई घायल हुए थे. हालांकि,पुलिस ने संदिग्ध हमलावर को मार गिराया था. हमले का शिकार हुए स्कूल का नाम द कॉन्वेंट स्कूल बताया गया था. 

गोलीबारी के दौरान स्कूल में नर्सरी से लेकर छठी कक्षा तक के लगभग 200 छात्र मौजूद थे. घायल बच्चों को मोनरो कैरेल जूनियर चिल्ड्रन अस्पताल ले जाया गया, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया. इस बात का तुरंत पता नहीं चल पाया कि हमले में कितने छात्र और स्कूल स्टाफ घायल हुए हैं. पुलिस से मुठभेड़ में संदिग्ध की भी मौत हो गई है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement