Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

इस्लाम के विरोध में नेता ने जलाई कुरान, थोड़ी ही देर में उनके साथ हो गया हादसा

कुरान जलाए जाने को लेकर कुछ लोगों में बहुत नाराजगी थी. एक महिला ने तो कुरान को बचाने के लिए जलती कुरान हाथ में उठा ली थी.

इस्लाम के विरोध में नेता ने जलाई कुरान, थोड़ी ही देर में उनके साथ हो गया हादसा
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: नॉर्वे के ओस्लो से सटे इलाके में इस्लाम विरोधी ग्रुप 'स्टॉप द इस्लामाइजेशन ऑफ नॉर्वे' के एक नेता ने कुरान जला दी. इसके कुछ देर बाद इस नेता की गाड़ी को एक कार ने टक्कर मार दी. नॉर्वे पुलिस ने जानकारी दी कि इस मामले में दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है. इनमें कार का ड्राइवर भी शामिल है. 

पुलिस ने बताया कि ड्राइवर पर नेता लार्स थोरसन की गाड़ी पर टक्कर मारने का आरोप है.  ड्राइवर ने जबर्दस्ती और जानबूझकर थोरसन की गाड़ी पर टक्कर मारी. पुलिस ने बताया, एसयूवी में सवार पांच यात्री मामूली रूप से घायल हैं जिनमें से एक को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. फेसबुक पर शेयर किए गए वीडियो में थोरसन और दूसरे कार्यकर्ताओं को एक एक बड़े मुस्लिम समुदाय के साथ ओस्लो के एक उपनगर मोर्टेंसरुड में कार चलाते हुए देखा गया था.

यह भी पढ़ें : America: शिकागो में स्वतंत्रता दिवस परेड के दौरान गोलीबारी, छह लोगों की मौत

कुछ कार्यकर्ताओं ने कुरान को जलाते हुए एक चौराहे के बीच रखा जिसे देखकर कुछ स्थानीय लोगों ने उसे बुझाने की कोशिश की. कुरान जलती देख कुछ लोगों का गुस्सा भड़का. एक महिला ने तो कुरान को जलते देख उसे किसी तरह अपने हाथ में उठा लिया.

जिन्होंने कुरान को आग लगाई थी वह ग्रुप वहां से निकल गया. इसके बाद एक मर्सिडीज कार उनके पीछे लग गई. इस कार ने उनकी कार को पहले हल्की टक्कर मारी और फिर दूसरी टक्कर इतनी जोरदार थी कि उनकी कार पलट गई. 

यह भी पढ़ें : न तेल बचा न कैश, इस पड़ोसी देश में वर्क फ्रॉम होम की सलाह, स्कूल भी बंद

 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement