Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Bangladesh News: ढाका में घरेलू और विदेशी मुद्रा बरामद, पुलिस का बड़ा एक्शन

ढाका मेट्रोपॉलिटन पुलिस ने राजधानी ढाका के मोहम्मदपुर में दो घरों से बड़ी मात्रा में स्थानीय और विदेशी मुद्रा बरामद की है.

Latest News
Bangladesh News: ढाका में घरेलू और विदेशी मुद्रा बरामद, पुलिस का बड़ा एक्शन
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

बांग्लादेश से एक बड़ी खबर सामने आ रही है. यहां ढाका पुलिस ने मोहम्मदपुर के दो घरों से बड़ी मात्रा में स्थानीय और विदेशी मुद्रा बरामद की है. मेट्रोपोलिटन पुलिस ने शाम के बाद दोनों घरों पर छापेमारी की.बता दें कि, बांग्लादेश आपदा प्रबंधन और राहत मंत्रालय के पूर्व वरिष्ठ सचिव शाह कमाल इन दो इमारतों के मालिक हैं. 

भारी मात्रा में विदेशी और घरेलू मद्रा बरामद 
बांग्लादेश में एक तरफ जहां हिंसा की खबरें आ रही थीं. वहीं, अब ढाका पुलिस एक्शन में नजर आ रही है. बांग्लादेश में भड़की हिंसा के कारण शेख हसीना ने इस्तीफा देने के साथ ही देश छोड़ दिया. वहीं, अब दूसरी तरफ आज ढाका पुलिस ने मोहम्मदपुर के दो घरों से बड़ी मात्रा में स्थानीय और विदेशी मुद्रा बरामद की है. इस संबंध में ढाका मेट्रोपॉलिटन पुलिस ने जी न्यूज के बांग्लादेश संवाददाता को बताया कि एफ ब्लॉक, बाबर रोड, मोहम्मदपुर, ढाका के 29/2 और 3 नंबर मकानों से बड़ी मात्रा में घरेलू और विदेशी मुद्रा बरामद की गई है. मिले सिक्कों में तीन करोड़ बांग्लादेशी, पचास लाख भारतीय रुपये और दस हजार अमेरिकी डॉलर थे.


ये भी पढ़ें-यूक्रेन का रूस पर surprise attack, कई किलोमीटर अंदर जा पहुंची यूक्रेनी सेना


शेख हसीना के करीबी
जानकारी के अनुसार, पूर्व वरिष्ठ सचिव शाह कमाल बांग्लादेश की पूर्व प्रधानमंत्री शेख हसीना के करीबी व्यक्ति के रूप में जाने जाते थे. उन पर ढाका छावनी के अंदर चर्चित मिरर लेनदेन के समन्वयक की भूमिका निभाने का आरोप है.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement