Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

ब्रसेल्स में संदिग्ध आतंकी हमला, पुलिस अधिकारी को उतारा मौत के घाट

बेल्जियम की राजधानी ब्रसेल्स में संदिग्ध आतंकी ने गश्ती के दौरान पुलिसकर्मी पर किया हमला. एक की मौत दूसरे की हालत गंभीर.घायन हमलावर से पूछताछ होगी.

ब्रसेल्स में संदिग्ध आतंकी हमला, पुलिस अधिकारी को उतारा मौत के घाट
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बेल्जियम की राजधानी ब्रसेल्स में गुरुवार देर शाम एक संदिग्ध आतंकी ने पुलिस अधिकारी पर चाकू से हमला कर मौत के घाट उतार दिया. इस हमले में एक अन्य पुलिस कर्मी भी घायल हो गया. सूचना मिलते ही पुलिस अधिकारियों ने हमलावर को गोली मार दी. बताया जा रहा है कि संदिग्ध आतंकी कहां से है इसका अभी तक पता नहीं चल सका है. वहीं हमले में घायल पुलिसकर्मी और आतंकी का इलाज चल रहा है.

पढ़ें-रूस के लिए खतरे की घंटी! यूक्रेन को ये खतरनाक हथियार देगा अमेरिका
बेल्जियम के एक न्यायिक अधिकारी ने बताया कि गुरुवार शाम को ब्रसेल्स में जवान गश्ती कर  रहे थे. इसी दौरान एक हमलावर ने गश्ती में शामिल पुलिसकर्मी पर चाकू से हमला कर दिया. इसमें एक अन्य पुलिसकर्मी भी घायल हो गया. मौके पर मची अफरा- तफरी के बीच पुलिस अधिकारियों ने अन्य दल-बल को बुलाया. उन्होंने आतंकी को घेर कर उसे गोली मार दी. इससे हमलावर घायल हो गया. उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस जल्द ही संदिग्ध आतंकी से पूछताछ करेगी. 

पढ़ें-Narendra Modi South India: दक्षिण भारत के चार राज्यों के दौरे पर पीएम नरेंद्र मोदी, जमकर करेंगे लोकार्पण और शिलान्यास

बेल्जियम के एक अधिकारी ने बताया कि संदेह है कि यह आतंकी हमला है. आतंकी हमलावर के ठीक होते ही उससे पूछताछ की जाएगी. वहीं बेल्जियम मीडिया के मुताबिक, हमलावर ने पुलिस अधिकारियों पर हमला करने से पहले चिल्लाकर अल्लाह हू अकबर कहा और चाकू से गश्ती में लगे जवान की गर्दन पर हमला कर दिया. इस दौरान हमलावर को पकड़ने पहुंचे एक और पुलिसकर्मी को उसने घायल कर दिया. इस हमले में इलाज के दौरान एक पुलिसकर्मी की मौत हो गई, जबकि हमलावर समेत एक पुलिसकर्मी घायल हैं. उनका इलाज चल रहा है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement