Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

क्या एलोन मस्क को Work From Home पसंद नहीं? जानिए क्या कहा

ब्लूमबर्ग की एक रिपोर्ट के अनुसार, मस्क ने स्पष्ट किया कि टेस्ला के कर्मचारियों के लिए वर्क फ्रॉम होम कोई विकल्प नहीं है.

क्या एलोन मस्क को Work From Home पसंद नहीं? जानिए क्या कहा

एलन मस्क 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: COVID-19 महामारी की शुरुआत के बाद से वर्क फ्रॉम होम हमारे पेशेवर जीवन का एक अभिन्न अंग बन गया है. बहुत बड़ी संख्या में कर्मचारी अपनी कंपनियों से लगातार वर्क फ्रॉम होम की डिमांड करने लगे हैं. हालांकि एक बहुत बड़ी संख्या ऐसे लोगों की भी है जिन्हें काम का यह तरीका पसंद नहीं है.

बहुत सारे लोग काम करने के इस नए तरीके से खुश नहीं हैं और ऐसा लग रहा है कि एलोन मस्क भी उनमें से एक हैं. टेस्ला के मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीईओ) ने ट्विटर पर इस विषय पर अपने विचार व्यक्त करने के लिए एक ईमेल पर विस्तार से बताया जो स्पष्ट रूप से उनकी कंपनी के कर्मचारियों को भेजा गया था.

पढ़ें- Air India ने कर्मचारियों के लिए किया बड़ा ऐलान, VRS लेने पर मिलेगी मोटी रकम

ब्लूमबर्ग की एक रिपोर्ट के अनुसार, मस्क ने स्पष्ट किया कि टेस्ला के कर्मचारियों के लिए वर्क फ्रॉम होम कोई विकल्प नहीं है और उन्हें प्रति सप्ताह कम से कम 40 घंटे दफ्तर जाना ही होगा. मेल में कहा गया कि जो भी रिमोट वर्क करना चाहते हैं उन्हें ऑफिस में कम से कम 40 घंटे काम करना ही चाहिए या भी टेस्ला छोड़ देनी चाहिए. रिपोर्ट में कहा गया कि मेल में यह भी कहा गया कि फैक्ट्री के वर्कर इससे ज्यादा काम करते हैं.

पढ़ें- बैंक ने ऋण दरों में की वृद्धि, Loans और हो जाएंगे महंगे

हालांकि मस्क ने सीधे तौर पर ईमेल की प्रामाणिकता की पुष्टि नहीं की, उन्होंने ट्विटर पर एक उपयोगकर्ता के एक सवाल का जवाब देते हुए कहा, "उन्हें कहीं और काम करने का नाटक करना चाहिए".

पढ़ें- ये Hot Stocks दिला सकते हैं 61 प्रतिशत तक का मुनाफा, देखें पूरी लिस्ट 

इससे पहले फाइनेंशियल टाइम्स के साथ एक साक्षात्कार में मस्क ने चीन में कार्यबल की प्रशंसा की और यहां तक ​​कि संकेत दिया कि संयुक्त राज्य में श्रमिक काम पर जाने से बचने की कोशिश कर रहे थे.उन्होंने कहा कि चीन में बहुत सारे सुपर-टैलेंटेड, मेहनती लोग हैं जो विनिर्माण में दृढ़ता से विश्वास करते हैं. वे सिर्फ मेहनती ही नहीं होते हैं बल्कि देर रात 3 बजे तक भी काम करते हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement