Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

'जज साहब मुझे मेकअप करना है', सुनवाई से पहले लड़की की डिमांड सुन चौंक गए लोग, जानिए पूरा मामला

अदालत में सुनवाई के दौरान एक लड़की ने जज से ऐसी डिमांड की है जिसे सुनकर सभी लौग चौंक गए. लड़की ने सुनवाई से पहले कहा है कि 'मुझे मेकप करना है'. आइए जानते हैं क्या है पूरा मामला

Latest News
'जज साहब मुझे मेकअप करना है', सुनवाई से पहले लड़की की डिमांड सुन चौंक गए लोग, जानिए पूरा मामला

florida woman accused requests hair and makeup for murder trial  

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

आपने फिल्मों में अदालत में सुनवाई होते हुए कई सीन देखे होंगे, इतना ही नहीं कोर्ट में सुनवाई के दौरान कई अजीबो-गरीब मामले भी सुने होंगे. ऐसा ही एक और अजीब मामला सामने आया है. इस केस में महिला अपराधी ने सुनवाई के दौरान जज साहब के सामने ऐसी डिमांड रख दी कि जज हैरान रह गया. 

प्रेमी की हत्या का था आरोप
दरअसल युवती पर अपने प्रेमी को सूटकेस में बंद कर हत्या करने के आरोप में सुनवाई चल रही थी. इस मामले की सुनवाई से पहले युवती ने कोर्ट से स्पेशल रिक्वेस्ट करते हुए ऐसी मांग कर दी कि इसके चारों तरफ चर्चे हो गए. दरअसल, उसने जज से आग्रह किया कि उसे प्रोफेशनल मेकअप आर्टिस्ट से मेकअप और बाल बनवाने की अनुमति दी जाए.

सुनवाई से पहले करना था मेकअप
डेलीमेल ने लिखा है, "फ्लोरिडा की एक युवती जिस पर अपने प्रेमी को सूटकेस में बंद करके दम घोंटकर हत्या करने का आरोप है, उसने हत्या के मुकदमे की सुनवाई से पहले प्रोफेशनल हेयर स्टाइल और मेकअप का अनुरोध किया. सारा बून ने बुधवार को प्री-ट्रायल सुनवाई में पेश होने से पहले यह अनुरोध किया. उसे विंटर पार्क, फ्लोरिडा अपार्टमेंट के अंदर अपने प्रेमी जॉर्ज टोरेस जूनियर की अजीबोगरीब तरीके से हुई मौत के 4 साल बाद गिरफ्तार किया गया था."


यह भी पढ़ें - Maharashtra: चलते ऑटो में हुई लड़की से छेड़छाड़, सिर पर लगी चोट के बाद अस्पताल में भर्ती


लुकाछिपी खेल में हुई मौत
आगे कहा गया है, "सारा बून ने दावा किया कि टोरेस की मौत शराब के नशे में लुकाछिपी (हाइड एंड सीक) खेल के दौरान हुई. हालांकि जांचकर्ताओं ने उसके मोबाइल फोन से मिले फुटेज का हवाला देते हुए कहा कि वह सूटकेस में इधर-उधर छटपटाता हुआ दिखाई दे रहा था और उससे कह रहा था- 'मैं सांस नहीं ले पा रहा हूं."

जज ने अनुरोध किया अस्वीकार
अब बात करें तो जज ने आरोपी के मेकअप करने के अनुरोध को अस्वीकार कर दिया है. यहां तक ​​कि उन्होंने सारा के वकीलों को भी मेकअप करने से मना कर दिया, क्योंकि इसे प्रतिबंधित माना जाता है.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement