Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Donald Trump पर इस जगह से हुई थी Firing, हमलावर का Video हुआ Viral

पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की रैली में उन पर हमला हो गया, जिसके बाद उनके कान के पास से खून निकलने लगा. घटना का एक वीडियो सामने आया है जिसमें देखा जा सकता है कि शूटर ने कहां से ट्रंप पर अटैक किया.

Latest News
Donald Trump पर इस जगह से हुई थी Firing, हमलावर का Video हुआ Viral

Attack on Donald Trump

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप पर शनिवार को एक रैली में अचानक किसी ने गोलियां बरसा दीं. इस घटना में डोनाल्ड ट्रंप को गोली लग गई. कान के पास खून से लथपथ होने के कारण ट्रंप को तुरंत मंच से नीचे उतारा गया और अस्पताल पहुंचाया गया. इस घटना का वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वासरल हो रहा है जिसमें ये देखा जा सकता है कि शूटर ने कहां से गोली चलाई.  अमेरिकी सीक्रेट सर्विस ते अनुसार, शनिवार को कहा कि ट्रंप पर स्पष्ट रूप से हत्या का प्रयास किया गया था, जिसमें रैली स्थल के बाहर एक ऊंची जगह से मंच की ओर कई गोलियां चलाई गई थीं.

वायरल वीडियो में दिखा सच 
BNO न्यूज ने एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि शूटर ने कहां से ट्रंप पर अटैक किया है. ट्रंप की रैली में हमलावर ने पास की इमारत की छत से गोलीबारी की. वीडियो में आप देख सकते हैं कि पास की इमारत की छत पर हमलावर ढेर होकर पड़ा हुआ है. गोलियां चलने से रैली में भगदड़ मच गई. बता दें कि इस घटना में ट्रंप को भी चोट आई है. उन्होंने कहा है कि उनके कान के निचले हिस्से में गोली लगी. उनके कान से खून निकलते हुए भी देखा जा सकता है.

 


ये भी पढ़ें-Donald Trump की Rally में चली गोलियां, इस घटना पर क्या बोले Joe Biden, Barack Obama समेत US के दिग्गज नेता


सीक्रेट एजेंट ने दी जानकारी
सीक्रेट सर्विस ने बताया कि ट्रंप की रैली में शामिल एक शख्स की इस हादसे में मौत हो गई, जबकि दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. इसके साथ ही उन्होंने संदिग्ध हमलावर को गोली मार गिराया है.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement